Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah / तारक मेहता बड़ा ट्विस्ट, ‘बबीता जी’ ने तय किया गोकुलधाम सोसाइटी छोड़कर जाने का, जेठालाल...

Zoom News : Oct 21, 2020, 11:17 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का अगला एपिसोड बेहद रोमांचक होने वाला है। दरअसल, दर्शक पहली बार जेठालाल को घबराया हुआ देखने वाले हैं। अय्यर, लॉकडाउन में होने वाली परेशानी से तंग आ चुके हैं। ऐसे में वह और ‘बबीता जी’ गोकुलधाम सोसाइटी छोड़कर जाने का तय कर लेते हैं। जैसे ही वह दोनों इस बात की घोषणा करते है, यह सुनकर जेठालाल हैरान हो जाते हैं। उनकी पैरों तले जमीन खिसक जाती है। ‘अय्यर’ और ‘बबीता जी’, दोनों गांव जाने के बारे में बताते हैं। यह सुनकर ‘जेठालाल’ तुरंत उन्हें गांव में रहने से होने वाली मुश्किलों के बारे में गिनाना शुरू कर देते हैं। 

बता दें कि शो में इस समय गोकुलधाम सोसाइटी के सभी लोग लॉकडाउन के कारण तनाव महसूस कर रहे हैं। घर से बाहर न निकलने के कारण वह परेशान हो चुके हैं। सोसाइटी का प्रत्येक व्यक्ति अपने-अपने घर में कैद हो चुका है। वह सभी घर से बाहर निकलकर वापस साधारण जीवन जीने के लिए उत्सुक होते हैं। ऐसे ही एक अवसर पर जब सोसाइटी में हर कोई अपनी बालकनी से एक दूसरे के साथ चर्चा कर रहा होते है, तब ‘अय्यर’ सभी को बताते है कि उन्हें खेती करने की इच्छा हो रही है, इसलिए उन्होंने गांव लौटने का फैसला लिया है। 

‘जेठालाल’ यह सुनकर मानो डर से जाते है। उन्हें ‘अय्यर’ के गांव जाने की कल्पना और इससे ज्यादा ‘बबीता जी’ का गोकुलधाम सोसाइटी छोड़कर जाना बहुत दुख पहुंचाता है। वह ‘अय्यर’ के इस निर्णय पर आपत्ति जताते हैं। उन्हें गांव में रहने की मुश्किलों के बारे में बताकर उनका मन बदलने की कोशिश करते हैं। ‘जेठालाल’ उन्हें समझाते हैं कि गांव में खेती करना कोई आसान बात नहीं है। वह अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहते है कि ‘बबीता जी’ अपनी जीवनशैली में इस तरह का बदलाव नहीं कर पाएंगी और उन्हें काफी तकलीफ होगी। ‘जेठालाल’ की सब दलीले सुनने के बावजूद भी ‘अय्यर’ अपने निर्णय पर अटल रहते हैं। 

एक तरफ जहां ‘जेठालाल’, ‘अय्यर’ को उनके गांव जाने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं, ‘बबीता जी’, ‘अय्यर’ के विचारों से सहमत दिख रही हैं। यह देखकर ‘जेठालाल’ को घबराहट होने लगती है और वह निराशा में डूबते नजर आते हैं। क्या ‘अय्यर’ और ‘बबीता जी’ छोड़ेंगे गोकुलधाम सोसाइटी? या ‘जेठालाल’ उन्हें सोसाइटी से न जाने के लिए मना पाएंगे? यह तो शो देखकर ही पता चल पाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER