Taarak Mehta / तारक मेहता शो की सोनू बिकिनी पहने समुद्र तैरती नजर आयी, देखे फोटो

Zoom News : Jan 06, 2021, 10:39 PM
Taarak Mehta: टेलीविजन का हास्य धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लोगों का पसंदीदा कार्यक्रम है। इस धारावाहिक में काम करने वाला हर कलाकार दर्शकों के दिलों पर राज करता है। फिर वो इस सीरियल में काम करता हो या फिर इसे छोड़ चुका हो। ऐसी ही एक कलाकार हैं निधि भानुशाली, जो पहले शो में सोनू का किरदार निभाती थीं। निधि अब शो को अलविदा कह चुकी हैं। शो छोड़ने के बाद उनका अंदाज बिलकुल बदल गया है। नए साल पर फैंस को निधि का बिकिनी अवतार देखने को मिला है।

निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। आए दिन वे अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। नए साल के मौके पर सोनू छुट्टियां मनाने मुंबई से बाहर गई हुई हैं, जहां वे अपने दोस्तों के साथ खूब एन्जॉय कर रही हैं।

निधि भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो साझा किया है। इसमें वह बिकनी पहनकर समंदर के बीच छलांग लगती हुई नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि सोनू के साथ उनका प्यारा डॉगी भी पानी में तैरते हुए दिख रहा है। इस वीडियो को साझा करते हुए सोनू ने बताया है कि उनका डॉगी पहली बार स्विमिंग कर रहा है।

निधि की इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।  कई लोगों ने मजाक-मजाक में लिखा है कि 'तू तो बहुत बदल गई रे सोनू।' वहीं कुछ यूजर ने लिखा है कि तेरी शिकायत आत्माराम भिड़े से करनी पडे़गी। 

बता दें निधि भानुशाली ने कुछ समय के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। लेकिन फिर खबर आई कि पढ़ाई के चलते उन्होंने इस शो को छोड़ दिया। अब शो में सोनू का किरदार पलक सिद्धवानी निभा रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER