Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah / बबीता से फ्लर्ट करते-करते ख्यालों में डूबे जेठालाल, और फिर...

Jansatta : Jun 29, 2020, 09:30 AM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता…शो में यूं तो सभी कैरेक्टर्स एक से बढ़कर एक हैं। जिस वजह से ये शो पिछले 12 सालों से भी अधिक समय से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। लेकिन फैंस का सबसे ज्यादा प्यार पाने वाली जोड़ी जेठालाल और बबीता की है। शो में जेठालाल अपनी पड़ोसी बबीता पर जान छिड़कते हैं, इतना ही नहीं जेठालाल, बबीता को अपने लिए बहुत लकी भी मानते हैं। वो अक्सर ही बबीता से ये बात कहते हुए भी देखे जाते हैं।

ऐसे ही एक बार शो में दिखाया गया था कि जेठालाल अपने घर से दुकान जाने के लिए निकलते हैं, तभी उन्होंने सोसायटी कंपाउंड में बबीता मिल जाती हैं। वो जेठालाल से कहती हैं कि मैं आपको ही याद कर रही थी। बबीता, उनको याद कर रही थीं ये सुनते ही जेठालाल की खुशी का ठिकाना नहीं रहता और अपनी आदत से मजबूर टप्पू के पापा बबीता से वहीं फ्लर्ट करना शुरू कर देते हैं। वो कहते हैं आप मुझे याद कर रही थीं, तभी मुझे बहुत हिचकियां आ रही थीं अब देखिए आपके मिलते ही हिचकियां बंद हो गईं।

जेठालाल यहीं नहीं रुकते वो बबीता को देखकर आगे कहते हैं। क्या बात है बबीता जी मेरे दिन की कितनी शानदार शुरुआत हुई है। आप मुझे याद कर रही थीं इतना कहते ही जेठालाल ख्यालों में डूब जाते हैं और वो महसूस करते हैं जैसे उनके ऊपर फूलों की बारिश हो रही है और बैकग्राउंड में रोमांटिक म्यूजिक चल रहा है। बबीता के सामने ही वो झूमने लग जाते हैं। ये सब देखकर बबीता थोड़ी चौंक जाती हैं। इतनी देर में जेठालाल के बापूजी यानी चंपक चाचा वहां पहुंच जाते हैं जिसके बाद वो बबीता से पूछते हैं जेठ्या को क्या हुआ?

बबीता, चंपक चाचा से कहती हैं कि पता नहीं अभी तो जेठा जी बात कर रहे थे अचानक से ही झूमने लगे। जिसके बाद जेठालाल के बापूजी उन्हें आवाज़ देते हैं लेकिन वो ख्यालों से बाहर ही नहीं आते। इसके बाद चंपक चाचा जेठालाल को जोर से झकझोर देते हैं, तो जेठालाल चौंक कर ख्यालों से बाहर आते हैं और कहते हैं, बापूजी आप कब आए जिसके बाद चंपक लाल कहते हैं जब तू सो रहा था तब आया। बाद में जेठालाल मेडिटेशन की बात कहकर बबीता के सामने खुद की डांट पड़ने से बचाते हैं और दुकान के लिए चले जाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER