Taarak Mehta / जब जेठालाल के पिता चंपकलाल पर आई मुसीबत, हुआ कुछ ऐसा उड़ गए टप्पू के पापा के होश

Jansatta : Jul 31, 2020, 08:14 AM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के बीच काफी ज्याादा पॉपुलर है। तारक मेहता… की कहानी जेठालाल और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। जेठालाल अपने पिता से बेहद प्यार करता है और उनके लिए कुछ भी कर सकता है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला तारक मेहता के एपिसोड नंबर 387 में जब जेठालाल के पिता चंपकलाल पर मुसीबत आ जाती है और जेठालाल ढाल बनकर पिता के सामने खड़ा हो जाता है।

दरअसल गोकुलधाम सोसाइटी में पानी की कमी हो जाती है जिसके चलते सोसाइटी वाले पाना का टैंकर मंगवाते हैं। पानी का टैंकर देखकर सभी गोकुलधाम निवासी बेहद खुश होते हैं वहीं चंपकलाल के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसके चलते सभी लोग शॉक रह जाते हैं। दरअसल पानी के टैंकर से पानी काफी धीमे-धीमे आ रहा होता है जिसके चलते सोढी नल को खोलने का फैसला करता है।

सोढी के नल खोलते ही टैंकर के सामने खड़े चंपकलाल पर पानी की बौछार हो जाती है। चंपकलाल शरीर से काफी कमजोर हैं जिसके चलते उनपर आई पानी की बौछार को वो संभाल नही पाते। इस दौरान जेठालाल अपने पिता की ये हालत देखकर खुद पानी की धार के आगे खड़ा हो जाता है। पिता के प्रति जेठालाल के इस प्यार को देखकर गोकुलधाम निवासी बेहद खुश होते हैं। बाद में गोकुलधाम सोसाइटी वाले किसी तरह पानी को बंद करते हुए जेठालाल और चंपकलाल को इस मुसीबत से बचाते हैं।

हालांकि इससे पहले पानी के टैंकर की ही वजह से जेठालाल भी मुसीबत में आ जाता है। दरअसल पानी भरते वक्त गलती से गोली द्वारा उसको धक्का लग जाता है और उसका पैर भगोने में जाकर फंस जाता है। गोली, जेठालाल को बताता है कि उसे धक्का भिड़े ने दिया है जिसे सुनकर जेठालाल बहुद ज्यादा गुस्सा हो जाता है और भिड़े की जमकर क्लास लगाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER