Taarak Mehta / जेठालाल को ‘वरमाला’ पहनाने जा रहीं बबीता? बीच में आया अय्यर तो उड़ गए होश, देखे वीडियो

Jansatta : Jul 14, 2020, 10:07 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में फैंस जेठालाल और बबीता के बीच की कैमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं। वहीं जेठालाल भी अपनी पड़ोसन बबीता को लाइन मारने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसे ही एक बार शो में दिखाया गया था कि जेठालाल को अपनी दुकान की वजह से ‘लंदन’ जाने का मौका मिलता है। इस वजह से गोकुलधाम में उनके स्वागत, सत्कार का समारोह रखा जाता है। इस दौरान सभी जेठालाल को हार मालाएं पहनाते हैं।

इसके बाद बबीता का नंबर आता है, जैसे ही बबीता, जेठालाल की तरफ माला लेकर आगे बढ़ती हैं, तो टप्पू के पापा के मन में लड्डू फूटने लगते हैं। उनको ऐसा लगता है, जैसे बबीता उनकी तरफ ‘वरमाला’ लेकर आ रही हों। बबीता को माला पहनाने आते हुए देख जेठालाल खुश हो ही रहे होते हैं, कि इतने में दोनों के बीच अय्यर आ जाता है और बबीता के हाथ से माला लेकर खुद टप्पू के पापा को पहना देता है। ये देखकर जेठालाल का मूड पूरी तरह खराब हो जाता है। इसके बाद बबीता, टप्पू के पापा से हाथ मिलाते हुए उन्हें उनकी लंदन ट्रिप के लिए बधाई देती हैं।

लेकिन अपनी आदत से मजबूर जेठालाल, अय्यर के सामने ही बबीता का हाथ पकड़कर उनसे फ्लर्ट करने लगते हैं। जिसे देखकर अय्यर का खून खौल उठता है। इसके बाद वो जेठालाल का हाथ बबीता के हाथ से छुड़वा देता है। लेकिन जेठालाल इसके बाद भी नहीं रुकते और वो बबीता से कहते हैं कि सच कहूं तो बबीता जी मेरा अकेले लंदन जाने का बिल्कुल मन नहीं कर रहा है। अगर मेरे साथ आप… मेरा मतलब है कि पूरी गोकुलधाम सोसायटी आती तो बहुत मज़ा आता।

जेठालाल असल में बबीता से क्या कहना चाहता था, इस बात को अय्यर समझ जाता है और वो जेठालाल से तंज कसते हुए कहता है, कि जेठालाल तुम एक काम करो लंदन में ही जाकर बस जाना फिर कभी वापस यहां मत आना। इसके बाद जेठालाल, तपाक से बबीता की तरफ देखते हुए कहते हैं…अय्यर भाई मैं गोकुलधाम सोसायटी को छोड़कर अपना ठिकाना कहीं और कभी नहीं बना सकता हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER