Taarak Mehta / 'कप तो खाली है’, जेठालाल नही टप्पू ने की बबीता के साथ मस्ती, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

Jansatta : Jul 02, 2020, 08:19 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। तारक मेहता… में जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकट और मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी के बीच असल जिंदगी में भी काफी अच्छी बॉडिंग है। दोनों कलाकारों को कई बार एकसाथ मस्ती करते हुए देखा गया है। बबीता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई तस्वीरें अपोलड की जिसपर टप्पू ने मजेदार कमेंट किया है।

बबीता की फोटो पर कमेंट करते हुए टप्पू ने लिखा, ‘कप तो खाली है।’ इस कमेंट के साथ टप्पू ने केवल तस्वीर के लिए कप पकड़ा है का हैशटेग भी प्रयोग किया। टप्पू के इस कमेंट पर बबीता ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘इस बात के बारे में तुम्हें कैसे पता चला?’ टप्पू ने एकबार फिर जवाब देते हुए लिखा, ‘क्योंकि मैं भी ज्यादातर मौकों पर ऐसा ही करता हूं।’

बता दें कि तारक मेहता…में टप्पू के पापा यानी जेठालाल और बबीता की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों के बीच दिखाए जाने वाली प्यारभरी बातचीत को दर्शकों का काफी प्यार मिलता है। हालांकि शो में बबीता विवाहित हैं उसके बावजूद जेठालाल उनसे काफी मोहब्बत करता है। बबीता भी जेठालाल द्वारा किए जाने वाले फ्लर्ट को काफी एन्जॉय करती है और जेठालाल की तारीफ करने में कभी भी पीछे नही हटती है।

जल्द ही टेलीकास्ट होंगे नए एपिसोड: सरकार द्वारा मेकर्स को सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी गई है। लेकिन इस दौरान मेकर्स को कई सारी शर्तों का पालन करना होग। इसमें सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER