आगरा / पड़ोस की विवाहिता से मोबाइल पर बात करना पड़ा भारी, पति के सामने प्रेमी को चप्पल से मारने से किया इनकार

Live Hindustan : Oct 25, 2019, 11:35 AM
मलपुर | उत्तर-प्रदेश के आगरा में मलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक को बुरी तरह पीटकर मरणासन्न कर दिया गया। उस पर पड़ोस की विवाहिता से मोबाइल पर बात करने का आरोप लगाया गया। बचाने आई उसकी बहन से भी मारपीट की गई। कपड़े फाड़ दिए गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बचाया। उसको अस्पताल भेजा। मामले की जांच की जा रही है।

थाना मलपुरा क्षेत्र के एक गांव में पड़ोस में रहने वाले दो परिवारों के युवकों में कहासुनी हो गई। एक युवक का आरोप था कि पड़ोसी युवक उसकी पत्नी को फोन करता है। आरोपी युवक ने इससे इनकार किया। उसका मोबाइल चेक किया गया। उसमें आरोप लगाने वाले युवक की पत्नी की मिस्ड कॉल थी। आरोप लगाने वाले युवक ने आपा खो दिया। आरोपी युवक की पिटाई शुरू कर दी। मौके पर आरोपी युवक का पिता पहुंच गया। 

उसने कहा कि अगर बेटे की गलती है तो पीड़ित विवाहिता से उसको चप्पल लगवाई जाएं। विवाहिता को मौके पर बुलाया गया। उसने आरोपी युवक को चप्पल मारने से इनकार कर दिया। इसके बाद विवाहिता के पति और उसके परिवार ने आरोपी युवक को इतना मारा कि वह मरणासन्न हो गया। उसकी बहन को भी मारा पीटा । उसके कपड़े तक फाड़ दिए गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

थाना मलपुरा पुलिस ने पहुंच कर युवक को बचाया। उसे निजी हास्पिटल में भर्ती कराया। युवक की हालात गंभीर बनी हुई थी। घायल युवक के पिता ने बताया कि पड़ोसी परिवार ने बहू से बात करने का आरोप लगाकर उनके बेटे को बुरी तरह मारा-पीटा है । बचाने आई उनकी बेटी को भी नहीं बख्शा है। थाना प्रभारी महेश कुमार यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में है पर किसी प्रकार की तहरीर नहीं आई है । मामले की जांच कराई जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER