चेन्नई / तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने पीएम मोदी को विश्व का 'बड़ा नेता' बताया

Live Hindustan : Oct 13, 2019, 07:35 AM
चेन्नई | तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व के नेताओं के बीच 'बड़ा नेता' करार दिया। उन्होंने मोदी सरकार के दूसरे भारत-चीन अनौपचारिक सम्मेलन के लिए मामल्लापुरम का चुनाव करने को लेकर धन्यवाद दिया। पलानीस्वामी ने अपने बयान में पीएम मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच दो दिवसीय सम्मेलन के सुचारू संचालन के लिए राज्य विभिन्न विभागों और अधिकारियों को भी धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, 'सर्वप्रथम मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस सम्मेलन के वास्ते ऐतिहासिक मामल्लापुरम का चुनाव करने के लिए तमिलनाडु के लोगों की ओर से धन्यवाद देता हूं। मोदी ने मामल्लापुरम का चुनाव कर वैश्विक परिदृश्य में तमिलनाडु का कद ऊंचा कर दिया है। इससे दुनिया का ध्यान राज्य की ओर गया है।' मोदी और शी ने शुक्रवार एवं शनिवार को अपना दूसरा अनौपचारिक सम्मेलन तमिलनाडु के मामल्लापुरम में किया तथा आतंकवाद एवं कट्टरपंथ जैसे विविध मुद्दों पर बातचीत की।

मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से इन दोनों नेताओं का मनोरंजन करने वाले कलाकारों, स्वागत करने वाले लोगों तथा अच्छी सुरक्षा सुनिश्चित करने को लेकर पुलिस विभाग को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने इस सम्मेलन की तैयारी में शामिल रहे मंत्रियों एवं विभिन्न सरकारी विभागों को भी धन्यवाद दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER