एंटरटेनमेंट / अजय देवगन की साली ने पूल किनारे बिकिनी में की मस्ती: देखे फोटो

Live Hindustan : Mar 19, 2020, 07:24 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी काफी समय से पर्दे से दूर चल रही हैं। इन दिनों वे लाइमलाइट से दूर होकर खुद के साथ अपने दोस्तों के साथ ज्यादा टाइम बिता रही हैं। हाल ही में तनिषा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है। तनिषा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैंं। 

फोटो में तनिषा पूल किनारे बैकपोज देती नजर रही हैं। फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज साफ देखने को मिल रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए तनीषा ने बताया कि वे सोशल लाइफ से दूर रहकर अकेले में खुद के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में तनीषा मुखर्जी अपनी गर्ल गैंग संग मस्ती कर रही हैं। मोनोकनी में पोज देती तनीषा की ये तस्वीरें वायरल हैं। तनीषा मुखर्जी इंस्टा पर एक्टिव रहती हैं। वे अपनी तस्वीरें फैंस के साथ अक्सर शेयर करती हैं। तनीषा की बोल्ड और स्टनिंग तस्वीरें छाई रहती हैं।

बता दें कि तनीषा मुखर्जी काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। उन्होंने बिग बॉस के सीजन 7 में पार्टिसिपेट किया था। उस दौरान तनिषा, अरमान कोहली के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में थीं। ऐस भी कहा जा रहा था कि दोनों बिग बॉस से बाहर आने के बाद शादी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ऐसा भी बताया जाता है कि शो से बाहर निकलते ही तनिषा और अरमान का रिश्ता खत्म हो गया था। तनीषा के करियर की बात करें तो कुछ खास नहीं रहा। तनीषा ने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है लेकिन वे लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल नहीं हो पाईं।     

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER