Viral News / पूरे शरीर पर गुदवाया टैटू, बना ब्लैक एलियन, अब आ रही है बोलने में परेशानी

Zoom News : Jan 26, 2021, 03:45 PM
Delhi: जो आदमी अपने शरीर पर टैटू बनवाता है और 'ब्लैक एलियन' बन जाता है, उसे अब फ्रांस के एक ऐसे व्यक्ति से बात करने में परेशानी हो रही है जिसे टैटू का इतना क्रेज है कि उसके पूरे शरीर पर टैटू बन गए हैं लेकिन उसका पागलपन नहीं है केवल इस तक सीमित है। इस व्यक्ति ने अपने शरीर परिवर्तन के लिए कई अजीब चीजें की हैं, जिसमें उसकी आंखों की पुतलियों पर टैटू बनाना भी शामिल है। हाल ही में, आदमी ने अपनी नाक और ऊपरी होंठ को भी हटा दिया, जिसके बाद अब उसे बोलने में परेशानी हो रही है।

फ्रांस में रहने वाले 32 वर्षीय एंथनी लोफ्रेडो को सोशल मीडिया पर ब्लैक एलियन के नाम से भी जाना जाता है। उसने अपनी नाक स्पेन में हटा दी है क्योंकि यह फ्रांस में अवैध है। एंथनी के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान बताया कि वह अपनी पूरी स्किन को हटाने और उसे मेटल से बदलने का सपना देखता है। 

एंथनी ने यह भी कहा कि वह अपने हाथों, पैरों और उंगलियों को नाक और ऊपरी होंठ के बाद संशोधित करने के बारे में सोच रहे हैं। फ्रांसीसी अखबार मिडी लिबरे के साथ बातचीत में, इस व्यक्ति ने कुछ साल पहले कहा था कि वह बचपन से ही मानव शरीर के परिवर्तन के बारे में बहुत भावुक रहा है।

जब यह आदमी एक सुरक्षा गार्ड के रूप में काम कर रहा था, तब उसने महसूस किया कि वह अपना जीवन उस तरह नहीं जी पा रहा है जिस तरह से वह जीना चाहता है। इसके बाद, एंथोनी 24 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए और तब से उन्होंने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है। एंथनी ने कहा कि वह केवल अपने बॉडी मॉडिफिकेशन प्लान के बारे में सोचते रहते हैं और यह अब उनके लिए काफी सामान्य हो गया है।

एंथनी का कहना है कि वह अंधेरे भूमिकाओं को पसंद करते हैं और खुद को एक डरावने चरित्र में देखना पसंद करते हैं। हालांकि एंथनी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई लोग हैं जो काफी हैरान हैं और उनसे इस बदलाव के कारण के बारे में पूछते हैं, लेकिन एंथनी अक्सर सोशल मीडिया पर इन सवालों की अनदेखी करते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER