Special / झूठ बोलकर ली छुट्टी और बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई टीचर, प्रेमी की हरकत से गई नौकरी

Zoom News : Mar 18, 2022, 06:26 PM
Teacher hang out with boyfriend: आजकल इंसान वास्तविक दुनिया से ज्यादा सोशल मीडिया पर रहता है. सोशल मीडिया पर लोग अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें भी शेयर करने में कोई झिझक नहीं महसूस नहीं करते. ऐसा करना एक महिला टीचर के बॉयफ्रेंड के लिए काफी नुकसानदेह साबित हुआ, क्योंकि इससे महिला टीचर को अपनी नौकरी गंवानी पड़ गई.

स्कूल में झूठ बोल एक हफ्ते की ली छुट्टी

डेली मेल की खबर के अनुसार, यूके की 25 साल की एला ग्रिफ्फिथ (Ella Griffith) एक स्कूल में टीचिंग का काम करती थीं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने जाने के लिए स्कूल की प्रिंसिपल से झूठ बोलकर एक हफ्ते की छुट्टी ली थी और प्रेमी के साथ घूमने गई थी, लेकिन प्रेमी ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे उनका भांडा फूट गया. दरअसल, प्रेमी ने इस घटना को फेसबुक पर शेयर कर दिया, जहां से यह बात पूरी दुनिया को पता चल गई.

एला ग्रिफ्फिथ जब अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थीं, तो उन्होंने काफी सावधानी बरतते हुए इस यात्रा को फेसबुक पर शेयर नहीं किया था. हालांकि उनके प्रेमी ने इस यात्रा की कई सारी तस्वीरें फेसबुक में शेयर कर एला को टैग कर दिया. इससे महिला टीचर का झूठ सबके सामने आ गया. इसके बाद प्रिंसिपल ने एला को स्कूल से निकाल दिया. एला ने 17 सितंबर को घर पर सीरियस प्रॉब्लम होने का बहाना बनाकर छुट्टी मांगी थी.

बॉयफ्रेंड के साथ एंजॉय करने गई थी टीचर

एला ने प्रिंसिपल से कहा था कि खुद को संभालने के लिए उन्हें एक हफ्ते की छुट्टी चाहिए. इसके बाद प्रिंसिपल ने सीरियस प्रॉब्लम समझकर उन्हें छुट्टी दे दी थी. हालांकि प्रिंसिपल को नहीं पता था कि एला अपने बॉयफ्रेंड के साथ एंजॉय करने जा रही है. एला वेल्स के Ysgol Cybi school में असिस्टेंट प्रोफेसर के तौर पर बच्चों को पढ़ाती थीं. वह अपने प्रेमी के साथ रोम में छुट्टी मनाने गई थीं. जो तस्वीरें उनके बॉयफ्रेंड ने शेयर की थी, उसमें एला आइस बार में शराब पीते नजर आई थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER