गया / प्रेम प्रंसग के चलते शिक्षक पत्नी ने करवाई पति की हत्या, प्रेमी से मिलकर दी सुपारी

Zoom News : Jan 16, 2021, 03:40 PM
बिहार के गया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पुलिस ने एक कार से युवक का शव बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि पति की हत्या के पीछे शिक्षक का हाथ था। प्रेम प्रसंग के चलते उसने अपने पति को मार डाला था। हत्या का खुलासा दो महीने बाद हुआ। इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि पत्नी ने अपने पति को मारने के लिए 12 हजार रुपये में सुपारी दी थी। यह मामला गया जिले के गुरारू थाना क्षेत्र का है। 5 अक्टूबर 2020 को घाटरा पुल के पास पुलिस ने एक ऑल्टो कार से एक युवक का शव बरामद किया। शरीर का गला कटा हुआ था।

इस मामले में, पुलिस ने खुलासा किया कि मृतक राकेश कुमार की पत्नी रेखा देवी ने अपने प्रेमी अशोक दास और एक युवक बबन कुमात के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। रेखा देवी औरंगाबाद जिले के मदनपुर के एक स्कूल में शिक्षिका हैं।

शिक्षक के पति राकेश कुमार को मारने के लिए शिक्षक के प्रेमी ने बबन कुमार नामक एक युवक को 12 हजार रुपये का ठेका दिया था। इसके लिए बबन कुमार ने पहले से 10 हजार रुपये दिए थे। उसके बाद, दोनों प्रेमी अशोक दास और बबन कुमार गुरु के मथुरापुर बाजार पहुंचे। उसी 10 हजार रुपये में से 55 रुपये के स्थानीय बाजार से चाकू खरीदा।

मृतक राकेश कुमार भाड़े पर गाड़ी चलाता था। दोनों राकेश की कार पर बैठ गए और जैसे ही उन्हें सुनसान रास्ता मिला, दोनों ने बेरहमी से उनका गला घोंट कर हत्या कर दी। टिकारी डीएसपी नागेंद्र कुमार ने बताया कि पूरे मामले का खुलासा किया गया। जब पुलिस ने अशोक दास को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया, तो सभी राज खुलने शुरू हो गए।

डीएसपी नागेंद्र कुमार ने आगे बताया कि अशोक दास के कबूलनामे के बाद शिक्षिका रेखा देवी को गिरफ्तार कर लिया गया था। रेखा देवी के मोबाइल की जांच की गई, और उसके प्रेमी के साथ कई आपत्तिजनक वीडियो भी पुलिस ने पकड़े हैं, जिसका इस्तेमाल वह अक्सर चुपके से वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए करती थी। पुलिस अब बबन कुमार को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER