स्पोर्ट्स / टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने नन्हे फैन से ऑटोग्राफ लेकर जीता दिल, देखें VIDEO

NDTV : Sep 03, 2019, 09:12 PM
विराट कोहली (Virat Kohli) जिस तेजी से बल्लेबाजी और कप्तानी में रिकॉर्ड बना रहे हैं, उनके प्रशंसकों की संख्या उतनी ही तेजी से बढ़ती जा रही है. विराट कोहली इस समय  क्रिकेटप्रेमियों के दिल पर राज करते हैं. बच्चे भी उनके खेल कौशल के दीवाने हैं. हाल ही में विराट ने वेस्टइंडीज दौरे में अपने एक नन्हे फैन से ऑटोग्राफ लेकर लोगों को दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें विराट अपने इस 7 साल के प्रशंसक से ऑटोग्राफ लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वे यह कहते नजर आ रहे हैं, 'रुको, मैं उसके ऑटोग्राफ लेना चाहता हूं.' कोहली ने यह बात उस समय कही जब एक अन्य फैन ने ऑटोग्राफ के लिए उन्हें अप्रोच किया था. इस बच्चे से ऑटोग्राफ लेने के बाद विराट ने कहा, 'वाह..यह देखो कितना बढ़िया है..'

एक यूजर ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'मेरा 7 साल का भतीजा, पहले टेस्ट के दौरान जमैका में था. उसने विराट (Virat Kohli) को उस समय हैरान कर दिया जब उसने टीम इंडिया के कप्तान के पास पहुंचकर कहा, 'क्या आप मेरे ऑटोग्राफ लेना पसंद करेंगे.'' ट्रैक पेंट पहने विराट ने रुककर उससे बात करनी शुरू कर दी. अनुष्का शर्मा ने भी यही किया.

गौरतलब है कि विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्व में टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज को 257 रन से हराकर सीरीज में क्लीन स्वीप किया है. इस दौरान उन्होंने, महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के टेस्ट कप्तानी में सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने का रिकॉर्ड को तोड़ा.  MS धोनी की कप्तानी में भारत ने 60 टेस्ट मैचों में से 27 में जीत दर्ज की. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले विराट कोहली के नाम टेस्ट में 26 जीत दर्ज थी. एंटीगा में खेले गए पहले टेस्ट में जीत दर्ज कर विराट ने MS धोनी के रिकॉर्ड (27) की बराबरी की. अब दूसरे टेस्ट में जीत दर्ज करने के साथ ही विराट भारत के सबसे सफल कप्तान बन गए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER