IND vs ENG / दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया में दिखा नया जोश, प्रैक्टिस करते नजर आए खिलाड़ी, देखें VIDEO

Zoom News : Feb 11, 2021, 10:26 PM
IND vs ENG: पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 72 रनों की इनिंग खेलने वाले कप्तान विराट कोहली अपनी फील्डिंग पर काफी जोर देते हुए दिखाई दिए। बीसीसीआई द्वारा शेयर की फोटो में कोहली कैचिंग प्रैक्टिस करते नजर आए। गौरतलब है कि पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की फील्डिंग एक चर्चा का विषय रही थी और खिलाड़ियों ने हाथ आए कई मौकों को गंवा दिया था। 

रोहित शर्मा ने की जमकर बैटिंग प्रैक्टिस

पहले टेस्ट मैच में बल्ले से निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे दूसरे मैच से पहले अपनी बैटिंग पर जमकर काम करते दिखाई दिए। रोहित ने पहले टेस्ट की दोनों पारियों में 6 और 12 रन बनाए थे। रोहित पहले टेस्ट की पहली पारी में जोफ्रा आर्चर और दूसरी इनिंग में जैक लीच की गेंद पर आउट हो गए थे। 

अजिंक्य रहाणे ने भी बल्लेबाजी में आजमाए हाथ

अजिंक्य रहाणे दोनों इनिंग्स को मिलकर कुल एक रन ही बना सके थे। रहाणे का प्रदर्शन मेलबर्न टेस्ट के बाद से कुछ खास नहीं रहा है और यही वजह है कि वह दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपनी बैटिंग को मजबूत करने में व्यस्त नजर आए। रहाणे के प्रदर्शन को लेकर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कई सवाल भी उठाए थे। 

पहले टेस्ट में अर्धशतक जड़ने वाले शुभमन गिल के चेहरे पर दिखी स्माइल

चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शानदार अर्धशतक जड़ने वाले शुभमन गिल दूसरे मुकाबले से पहले लाइट मूड़ में नजर आए। बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में शुभमन के चेहरे पर हल्की से मुस्कान देखने को मिली। पंजाब के बल्लेबाज ने पहले टेस्ट की दोनों ही पारियों में बेहतरीन शुरुआत की, लेकिन वह उसको बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी शुभमन के साथ यही दिक्कत देखने को मिली थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER