Ind vs Eng / टीम इंडिया को बड़ा झटका, लगा सभी खिलाड़ियों पर जुर्माना

Zoom News : Mar 22, 2021, 12:07 PM
Delhi: टीम इंडिया इंग्लैंड की खलीफ टी -20 श्रृंखला अख्रास, भले ही जीत एक गायक है, लेलेन ने भी अभिनय किया है। टीम को सागी खीनैनड्यू पर जुर्माना है। स्लोवाट दर के कनाख भारत की मैच फीस में 40 फीसदी की खाजेजी। टीम इंडिया ने श्रृंखला में निर्धारित समय से कम डार्क फेंक दिया। श्रृंखला में, श्रृंखला में कोहली के नेतृत्व के नेतृत्व के साथ, जुरंगा भारत पर है। दूसरे टी 20 में, भारतीय निश्चित सेट से एक और कम फॉनकी थी। मैच रेफरी और पूर्व टीम इंडिया फास्ट गेंडाबाज जवागल श्रीननाथ।

एक बयान में, आईसीसी ने कहा कि 2.22 योगी अनुग्रह और घर के लिए आईआईसीसी आचरण के लिए पाया गया है। हर फ्रिवर्स माधस फेनके के लिए 20 करोड़ रुपये की फीस लगाई गई है। टीम इंडिया दो ओ वेर को कम करता है। इस अनुक्रम के 40 प्रतिशत की जगजी फीस।

फील्ड अंपायर अनिल चौधरी, नितिन मेनन और टिररा एम्बर केनेन अनंतपंदमनभन विनम्र दर के शिक्षा मैच से मेरा था। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के पास प्रसाद हैं।

Baata Deend Tet Idy ד Ko Searij पिछले मैच में 36 रनों को हराकर श्रृंखला पर 3-2 से हराया। ट्रिम इंडिया नैला बैटिंग 224 5 साल में 2 विकेट की वसूली पर चलाता है। जवाब में, इंग्लैंड की टीम ने 8 विकेट पर 188 रन बनाए। टिम इंडिया और कप्तान विराट कोहली ने 80 रन बनाये। उसी में, भुवनेश्वर कुमार ने दमर प्रधान को गंदे बना दिया। अपने 4o ver में 15 रनों में से दो को दें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER