IND vs NZ / इन 5 प्लेयर्स की वजह से मिली टीम इंडिया को हार, न्यूजीलैंड के खिलाफ बने बड़े गुनहगार

Zoom News : Nov 25, 2022, 04:06 PM
India vs New Zealand 1st ODI: भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. न्यूजीलैंड के लिए केन विलियमसन और टॉम लाथम ने शानदार पारी खेल कर कीवी टीम को जीत दिला दी. टीम इंडिया की तरफ से 5 प्लेयर्स ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. इन प्लेयर्स की खराब फॉर्म का खमियाजा टीम इंडिया को हारकर चुकाना पड़ा. 

सेलेक्टर्स ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बहुत मौके दे चुके हैं, लेकिन वह खुद को साबित नहीं कर पा रहे हैं. क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में वह अच्छे स्कोर नहीं कर पा रहे हैं. जब भी टीम इंडिया को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होती है. वह टीम की नाव बीच मंझधार में छोड़कर पवेलियन लौट जाते हैं. कीवी टीम के खिलाफ उन्होंने सिर्फ 15 रन बनाए. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए. उन्होंने अपने 8.1 ओवर में 68 रन दिए और वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) पहले वनडे मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. उनकी गेंदों पर विरोधी बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए. उन्होंने अपने 10 ओवर में 67 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. 

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) गेंद और बल्ले से अच्छा खेल दिखाने में बेहतरीन खेल दिखाने में कामयाब नहीं हो पाए. बल्लेबाजी में वह सिर्फ 1 रन बनाए. वहीं, गेंदबाजी में उन्होंने अपने 9 ओवर में 63 रन दिए और एक विकेट हासिल कर पाए. 

पिछले कुछ समय से सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बल्ला खूब रन उगल रहा था, लेकिन वनडे मैचों में रन बनाने में असफल साबित हुए. उन्होंने 3 गेंदों में सिर्फ 4 रन बनाए, जिससे बाद के आने वाले बल्लेबाजों पर दबाव आ गया. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER