IND vs ENG / टीम इंडिया ने पास किया पहला कोरोना टेस्ट, फैमिली को साथ रखने की इजाजत

Zoom News : Jan 29, 2021, 08:34 AM
Delhi: भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से खेला जाएगा। दोनों प्रारंभिक परीक्षण चेन्नई में आयोजित किए जाएंगे। इससे पहले, भारतीय क्रिकेटरों ने गुरुवार को आरटी पीसीआर का पहला परीक्षण किया था और सभी रिपोर्ट नकारात्मक थीं। टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले 2 फरवरी से अभ्यास शुरू करने के लिए 2 और टेस्ट आयोजित करने होंगे। पूरी भारतीय टीम चेन्नई पहुंच चुकी है और दोनों टीमें लीला पैलेस होटल में ठहरी हैं। उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और हरफनमौला हार्दिक पांड्या अपने परिवार के साथ पहुंचे हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, 'स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (SOP) IPL बायो बबल के समान है। हमारे खिलाड़ियों का आरटी पीसीआर परीक्षण पहले ही हो चुका है और अभ्यास शुरू करने से पहले 2 और परीक्षण किए जाने हैं। अब खिलाड़ी अपने कमरों में ही रहेंगे।

अनुकूलन विशेषज्ञ निक वेब और सोहम देसाई की देखरेख में खिलाड़ी इस समय अपने कमरों में व्यायाम करते हुए बिताएंगे। इसके अलावा, बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को अपने परिवारों को अपने साथ रखने की अनुमति दी है क्योंकि उन्हें तंग अलगाव के दौरान बहुत ही एकांत में रहना पड़ सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER