WTC Final / टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भाया इंग्लैंड, सभी ने बताई अपनी पसंद

Zoom News : Jun 15, 2021, 10:01 PM
WTC Final | टीम इंडिया इस वक्त World Test Championship के फाइनल के लिए इंग्लैंड में अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। भारतीय टीम को WTC फाइनल के बाद इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है। इसी बीच भारतीय टीम इंग्लैंड में कुछ मस्ती के पल भी बिताती नजर आई है।

टीम इंडिया को भाया इंग्लैंड    

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए यहां आए भारतीय क्रिकेटरों को नाश्ते में इंग्लैंड का खाना काफी पसंद आ रहा है। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का कहना है कि स्क्रैम्बल्ड अंडे, बेक्ड बीन्स और टोस्ट इनका पसंदीदा इंग्लिश नाश्ता है, जबकि टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को सॉसेज पसंद हैं।

सबकी पसंद है शाहरुख की DDLJ

बीसीसीआई डॉट टीवी ने मंगलवार को वीडियो पोस्ट किया जिसमें चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि क्योंकि वह शाकाहारी हैं इसलिए वह ब्राउन टोस्ट, पोटेटो रोस्टिस और बीन्स पसंद करते हैं। सभी क्रिकेटर इस बात पर सहमत हुए कि इंग्लैंड में शूट की गई शाहरुख खान की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' उनकी पसंदीदा फिल्म है।

मन को भा रहा इंग्लैंड का मौसम

सभी क्रिकटरों ने यह भी बताया कि इंग्लैंड का सुहाना मौसम देश के पर्यटन के लिए आकर्षण का केंद्र है। शमी ने कहा कि मौसम के कारण उन्हें इंग्लैंड काफी पसंद है जबकि अश्विन ने कहा कि यहां बड़े स्ट्रीट में चलना सुखद है। रहाणे ने बताया कि उन्हें पार्क में चलना और परिवार के साथ कैफे जाना अच्छा लगता है। लेकिन उनका फिलहाल काम न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल में बेहतर क्रिकेट खेलना है। रहाणे ने कहा, 'यहां आकर क्रिकेट खेलना मुझे बेहद पसंद है। इसके साथ ही पार्क में चलना और परिवार के साथ कैफे जाना अच्छा लगता है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER