IND vs AUS / ब्रिस्बेन होटल में टीम इंडिया के खिलाड़ियों को नहीं मिल रही ये सुविधाएं, लगे प्रतिबंध

Zoom News : Jan 13, 2021, 12:13 PM
AUS: टीम इंडिया चौथे और आखिरी टेस्ट के लिए ब्रिसबेन पहुंच गई है। यहां टीम पर कई 'प्रतिबंध' हैं। खिलाड़ियों को होटल में कई सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। जिस होटल में भारतीय टीम रुकी है, वहां खिलाड़ी हाउसकीपिंग सर्विस को छोड़कर स्विमिंग पूल का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। ऐसा माना जाता है कि कोविद -19 प्रसारण समुदाय को रोकने के लिए ऐसा किया गया है, क्योंकि ब्रिसबेन को पहले से ही एक हॉटस्पॉट क्षेत्र घोषित किया गया है।

न्यू साउथ वेल्स के साथ सीमा पर कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बढ़ते मामलों के कारण होटल में सख्त संगरोध नियम हैं। चार मैचों की टेस्ट सीरीज वर्तमान में 1-1 है। श्रृंखला का निर्णायक मैच 15 जनवरी से गाबा, ब्रिस्बेन में खेला जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि भारतीय टीम मंगलवार दोपहर ब्रिसबेन पहुंची। इसके बाद, उन्हें हाउसकीपिंग, रूम सर्विस और स्विमिंग पूल का उपयोग करने से भी मना कर दिया गया। अधिकारी ने कहा कि बीसीसीआई इस मामले में सीए के संपर्क में है। उम्मीद है कि मामला सुलझ जाएगा।

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय टीम के साथ यात्रा कर रहे एक सदस्य ने कहा कि खिलाड़ी कमरे में बंद हैं। सभी अपने-अपने बिस्तर लगा रहे हैं। भोजन भी पास के भारतीय रेस्तरां से आ रहा है। होटल के सभी कैफे और रेस्तरां बंद हैं। यहां तक ​​कि खिलाड़ियों को खुद टॉयलेट की सफाई करनी पड़ती है।

ऐसा कहा जाता है कि पूरा होटल खाली है, फिर भी खिलाड़ियों को स्विमिंग पूल और जिम जैसी सुविधाओं से वंचित रखा गया है। इससे पहले, ऐसी भी अटकलें थीं कि भारतीय टीम ब्रिस्बेन नहीं जाएगी। हालांकि, इस मामले में बीसीसीआई या सीए का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया।

बुधवार को, बीसीसीआई ने अभ्यास में शामिल खिलाड़ियों की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, 'हमने गाबा में अंतिम टेस्ट के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।' तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी मैदान पर नजर आ रहे हैं। इससे पहले, BCCI ने बताया था कि सिडनी में फील्डिंग करते समय बुमराह को पेट में खिंचाव था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER