IND vs SA / साउथ अफ्रीका के धूल चटाने के लिए तैयारियों में जुटी टीम इंडिया, दिल्ली में दांव पर है वर्ल्ड रिकॉर्ड

Zoom News : Jun 06, 2022, 09:38 PM
IND vs SA | भारतीय टीम को गुरुवार 9 जून से साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच भारतीय टीम के नजरिए से वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाला होगा, क्योंकि टीम अगर ये मुकाबला जीत जाती है तो लगातार सबसे ज्यादा टी20 इंटरनेशनल मैच जीतने वाली पहली टीम बन जाएगी। इसी मुकाबले और सीरीज के लिए टीम इंडिया ने तैयारी शुरू कर दी है। 

5 जून को भारतीय खिलाड़ी दिल्ली पहुंचे थे और 6 जून की शाम को टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग और प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। इस सीरीज के लिए रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में टीम के कप्तान बनाए गए केएल राहुल हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ काफी बातचीत करते नजर आए। इसके अलावा राहुल द्रविड़ भी एक स्पीच देकर भारतीय खिलाड़ियों से रूबरू हुए, क्योंकि सभी खिलाड़ी आईपीएल 2022 में भाग लेने के बाद यहां पहुंचे हैं। 

सोमवार की शाम को आयोजित हुए नेट सेशन में कप्तान केएल राहुल, ऋषभ पंत, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा और श्रेयस अय्यर समेत बाकी खिलाड़ियों ने जमकर बल्लेबाजी की। वहीं, गेंदबाज भी अपनी लय को बरकरार रखने के लिए नेट्स में नजर आए। कुलमिलाकर टीम इंडिया ने टी20 सीरीज के लिए तैयारी शुरू कर दी है, क्योंकि इसके बाद लगातार मैच होने हैं और उस स्थिति में ज्यादा प्रैक्टिस सेशन आयोजित नहीं हो पाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER