IND vs ENG / Day-Night टेस्ट से पहले टीम इंडिया ने नेट्स पर जमकर बहाया पसीना, देखें...

Zoom News : Feb 20, 2021, 10:10 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 24 फरवरी से 4 मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। जिसको लेकर टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने साथी खिलाड़ियों साथ तैयारी शुरू कर दी है। भारतीय क्रिकेटर्स ने अहमदाबाद (Ahmedabad) के मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में जमकर पसीना बहाया।

टीम इंडिया के खिलाड़ी तीसरा टेस्ट जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते, इसलिए वो फिसनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम जिम से जुड़े हुए हैं ताकि क्रिकेटर्स को वर्कआउट करने के लिए ज्यादा दूर नहीं जाना पड़े।  

अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है, यहां 1 लाख 10 हजार दर्शक एक साथ क्रिकेट मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कहा, ‘मोटेरा के अंदर जाकर और स्टैंड्स को देखकर बहुत अच्छा लगा। हमने कभी इतने बड़े मैदान में नहीं खेला है। इस तरह का जिम भी हमने कभी नहीं देखा।’

वहीं चेतेश्वर पुजारा ने कहा, ‘यह बहुत बड़ा स्टेडियम है और इसमें आकर बहुत अच्छा लग रहा है। हमें यहां पहला मैच खेलने का इंतजार है।’ विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैदान पर शतक जरूर लगाना चाहेंगे इसके लिए वो जिम और नेट पर काफी पसीना बहा रहे हैं।

पांड्या को पसंद आया स्टेडियम

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में दर्शकों के बीच खेलने का बेताबी से इंतजार है। क्या शानदार मंजर होगा। सभी खिलाड़ियों को यह बहुत पसंद आया। हमें इसको समझने में एक घंटा लगा। मुझे गर्व है कि भारत में यह स्टेडियम है। यहां शानदार मैच होंगे। मैने ऐसा स्टेडियम नहीं देखा जिसका ड्रेसिंग रूम जिम से जुड़ा हो। जिन लोगों ने यह स्टेडियम बनाया है उन्हें और जीसीए को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं।’

इस मैदान पर रविचंद्रन अश्विन अपना बेहतरीन फॉर्म जारी रखना चाहेंगे। वहीं कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज का प्लेइंग XI में खेलना अभी तय नहीं है।  ऋषभ पंत पिछले कुछ महीने में शतक से कई बार चूक गए हैं, वो इस मैदान पर शतकीय पारी खेलने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER