IND vs SL / इस खिलाड़ी के न होने से निकली टीम इंडिया की जान, लाइव शो में इस दिग्गज ने मचाया तहलका

Zoom News : Jan 10, 2023, 06:45 PM
IND vs SL, 2023: श्रीलंका के पूर्व ऑलराउंडर रसेल आर्नोल्ड का मानना है कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लंबे समय में टीम को बेहतर बनाएंगे. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए उपलब्ध हो सकते हैं. गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच की पूर्व संध्या पर, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने गेंदबाजी लचीलापन बनाने के लिए कुछ और समय की आवश्यकता का हवाला देते हुए कहा था कि बुमराह सीरीज में नहीं खेलेंगे.

इस खिलाड़ी के नहीं होने से निकली टीम इंडिया की जान

इसमें कहा गया है कि बुमराह की अनुपस्थिति में कोई विकल्प नहीं होने के कारण एहतियाती उपाय के रूप में निर्णय लिया गया है, जिससे दाएं हाथ के तेज गेंदबाज की प्रतिस्पर्धी क्रिकेट वापसी में और देरी हो रही है, जो सितंबर 2022 से पीठ की चोट के कारण मैच से बाहर है. रसेल आर्नोल्ड ने कहा, 'ठीक है, आप उसे हर समय चाहते हैं लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं, उसका विशेष कार्य, हालांकि यह एक छोटा रन अप है, वह शरीर पर बहुत दबाव डालते हैं. अगर आपका लक्ष्य वर्ल्ड कप है, तो सुनिश्चित करें कि वह उस टूर्नामेंट में उपलब्ध रहे.'

लाइव शो में इस दिग्गज ने अपने बयान से मचाया तहलका

रसेल आर्नोल्ड ने स्टार स्पोर्ट्स पर 'क्रिकेट लाइव' शो में कहा, 'यह सुनिश्चित करना कि वह वास्तव में इस टूर्नामेंट के लिए परिपक्व है. वह भारत के लिए अहम खिलाड़ी हैं. इसलिए, योजनाएं उस पर आधारित नहीं होंगी, क्योंकि वह केवल टीम को बेहतर बना सकते हैं, इसलिए आप अच्छी स्थिति में हैं, भले ही वह इन मैचों के लिए हो या न हो.' प्रारूप में एक महत्वपूर्ण वर्ल्ड कप वर्ष की शुरुआत को चिह्न्ति करने के लिए चल रही भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज के साथ, आर्नोल्ड ने 50 ओवर के प्रारूप में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम द्वारा आवश्यक संयम के बारे में भी बात की.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER