Cricket / ऑस्ट्रेलिया से आज ही लौटी टीम, कप्तान रहाणे के मुंबई लौटने पर ढोल-नगाड़ो के साथ भव्य स्वागत, वीडियो

Zoom News : Jan 21, 2021, 03:10 PM
IND: अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकांश सदस्य गुरुवार को घर पहुंचे। रहाणे, मुख्य कोच रवि शास्त्री, स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ मुंबई पहुंचे। ब्रिस्बेन टेस्ट के हीरो ऋषभ पंत शुरुआती घंटों में दिल्ली पहुंचे।

कार्यवाहक कप्तान रहाणे के मुंबई लौटने पर उनका भव्य स्वागत किया गया। क्रिकेट प्रशंसक बड़ी संख्या में अपने नायक का स्वागत करने के लिए इकट्ठा हुए। विराट कोहली की अनुपस्थिति में रहाणे की इतिहास बनाने वाली कप्तानी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर अजिंक्य रहाणे के रिसेप्शन का वीडियो वायरल हो गया है। रहाणे को उनकी पत्नी राधिका और छोटे आर्य के साथ देखा जाता है। इस समय के दौरान, ड्रम बज रहे हैं। वीडियो में, प्रशंसक अपने नायक के घर आने का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया दौरे से गुरुवार सुबह मुंबई पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पांच सदस्यों को अगले सात दिनों के लिए अलगाव पर घर में रहने की सलाह दी गई है।

तेज गेंदबाज टी नटराजन बैंगलोर गए जहां से वह तमिलनाडु में अपने गांव सलेम जाएंगे। चेन्नई के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर और गेंदबाजी कोच भरत अरुण दुबई में हैं और उनके शुक्रवार सुबह घर पहुंचने की उम्मीद है।

कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद, भारत ने मंगलवार को ब्रिस्बेन में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से जीती।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER