Bihar Assembly elections 2020 / नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव का बयान कहा- वो पूरी तरह से थक चुके हैं, उनसे नहीं संभल रहा बिहार

Zoom News : Oct 22, 2020, 06:13 AM
बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने बिहार के लिए कुछ नहीं किया है। हमने नौकरी पर झूठा वादा नहीं किया है। अगर हमें वादा करना होता तो हम करोड़ों का वादा करते। बिहार में 4.5 लाख सरकारी पद खाली हैं। यदि हम सत्ता में आते हैं, तो इन रिक्त पदों पर नियुक्तियाँ होंगी।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार फैक्ट्री नहीं लगा सकते। नीतीश कुमार पूरी तरह से थक चुके हैं। बिहार उनसे नहीं उबर रहा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बाढ़ में नीतीश कुमार और केंद्र की टीम कहां थी? अब जब चुनाव आ गया है तो पूरा परिवार मेरे पीछे लगा दिया गया है। सभी वर्ग के लोग नीतीश कुमार से नाराज और निराश हैं। वे अपने काम का हिसाब क्यों नहीं दे रहे हैं? नीतीश राज में 30 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है। तेजस्वी ने कहा कि इच्छा शक्ति होनी चाहिए, पैसा नहीं, नौकरी देना चाहिए। तेजस्वी ने पूछा कि नीतीश कुमार ने कितने प्रवासी मजदूर दिए थे?

मेरा अनुभव 50 साल पुराना है

तेजस्वी ने कहा कि मेरा अनुभव 50 साल का रहा है, पांच का नहीं। पिता की अनुपस्थिति में पार्टी चलती है, इसलिए अनुभव की कोई कमी नहीं है। पब्लिक ने मेरा 18 महीने का काम देखा है। बिहार में लोगों की लहर है और हम लोगों के साथ हैं। जो लोग डर दिखाकर चुनाव जीतना चाहते हैं, वे मेरे 18 महीने के काम को दिखाएं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER