विशेष / बिजली की नंगी तारों पर चलता दिखा शख्स, देखकर लोग चीख पड़- 'अरे बाप रे..' वीडियो वायरल

NDTV : Jun 04, 2020, 01:40 PM
तेलंगाना (Telangana) में एक व्यक्ति बिजली की नंगी तारों पर चढ़ गया (Man Walks on High-Tension Wires) और चलने लगा। तारों पर एक पेड़ की शाखा लटकी हुई थी, जिसको उतारने के लिए वो चढ़ गया। यह घटना हैदराबाद से करीब 75 किलोमीटर दूर संगारेड्डी जिले के सदाशिवपेट मंडल के निजामपुर में सोमवार को घटी। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

हाई टेंशन तारों पर चलते हुए बिजली विभाग के एक ठेका कर्मचारी का डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बारिश के साथ तेज हवाओं के कारण एक पेड़ की शाखा हाई टेंशन तार पर गिर गई थी, जिसके कारण क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई थी। सूचना मिलने के बाद बिजली कर्मचारी वहां पहुंचे।

नूर पोल पर चढ़ गया और फिर हाई-टेंशन तारों पर चलने लगा। उसने अपने पैरों को एक तार पर रखा और हाथों को दूसरे तार पर रख दिया और उसको सहारे चलने लगा। फिर एक हाथ से उसने पेड़ की शाखा को हटाया और वापिस वैसे ही खंभे की तरफ लौट गया। देखकर नीचे खड़े लोग हैरान रह गए। कुछ लोग- 'अरे बाप रे...' बोलते दिखे। जब वो नीचे उतरा तब लोगों ने चैन की सास ली। 

कुछ लोगों ने नूर की जमकर तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों ने बिना किसी सुरक्षा उपायों के अनुबंध के कर्मचारी को अपनी जान जोखिम में डालने के लिए आलोचना की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER