मनोरंजन / आयुष्‍मान खुराना की फिल्म बधाई हो का बनने जा रहा तेलुगू रीमेक, साउथ का ये सुपरस्‍टार निभाएगा लीड रोल

India TV : Sep 14, 2019, 12:51 PM
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' जो कि साल 2018 में रिलीज हुई थी इसका अब तेलुगू रिमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म में लीड रोल साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य करेंगे। बता दें कि बधाई हो में लीड रोल आयुष्मान खुराना ने किया था और साथ ही दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव, सुरेखा सीकरी जैसे कलकार भी थे। यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी और इसकी सफलता के बाद की इसका तेलुगू रीमेक बनाया जा रहा है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक बधाई हो के तेलुगू रीमेक को बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर बोनी कपूर प्रोड्यूस कर सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इस फिल्म में आयुष्‍मान खुराना वाले रोल को साउथ के एक्‍टर नागा चैतन्‍य करेंगे।

बता दें कि आयुष्‍मान खुराना ने इस फिल्म में 25 साल के नकुल कौशिक नाम के ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया था जिसकी मां प्रेग्‍नेंट हो जाती है। उसकी बाद इस लड़के को समाज और आसपास के लोगों के द्वारा कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है इस स्थिती को काफी मजेदार तरीके से इस फिल्म में दिखाया गया है।

बता दें कि यह फिल्म बॉलीवुड की दूसरे फिल्मों से बिलकुल अलग विषय पर थी साथ ही इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीता और बॉक्‍स ऑफिस पर पर भी सफलता के नए कीर्तिमान स्‍थापित किए।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER