नई दिल्ली / सेब के बागान में आतंकी संगठन ने दिल्ली में तबाही की साजिश रची

Live Hindustan : Oct 04, 2019, 07:46 AM
नई दिल्ली | खुफिया जानकारों की मानें तो आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के खूंखार कमांडर अबू उस्मान ने पांच दिन पहले दिल्ली में तबाही की साजिश रची। उस्मान ने कश्मीर के बांदीपुरा स्थित सेब के एक बागान में आतंकियों के साथ यह बैठक की थी।

कमांडर ने बैठक में अपने साथियों से कहा कि अब तैयार हो जाओ। हमारी टीमों ने जम्मू और दिल्ली का खाका तैयार कर लिया है। जल्द जम्मू व दिल्ली में बड़े आतंकी हमले की गुड न्यूज मिलने वाली है। दोनों शहरों में हमारे भाई हमले के लिए पहले ही पहुंच चुके हैं। इस खुफिया इनपुट के बाद से ही दिल्ली पुलिस की 12 टीमें ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं। सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने 18 लोगों से पूछताछ की और इनमें से तीन लोगों को कुछ देर के लिए हिरासत में लिया।

खुफिया इनपुट के मुताबिक बांदीपुरा में जैश की इस बैठक में कमांडर अबु उस्मान के अलावा दो कश्मीरी आतंकी और एक पाकिस्तानी आतंकी भी मौजूद था। यह इनपुट गुरुवार को मिला था। कहा गया था कि दिल्ली में तीन-चार आतंकी घुसे हैं।

इन इलाकों में छापेमारी: दिल्ली के दो दर्जन इलाकों में जैश के आतंकियों की तलाश में छापेमारी की गई। स्पेशल सेल की टीमें जाफराबाद, सीलमपुर, वेलकम, पूर्वी जिले के कई इलाकों में रात भर तलाशी लेती रही। कुछ टीमों ने चांदनी चौक, चितली कवर, चांदनी महल जामिया नगर, ओखला व यमुना किनारे कॉलोनियों में छापेमारी की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER