कुलगाम / आतंकवादियों ने बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की कर दी हत्या

Zoom News : Oct 30, 2020, 06:30 AM
जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब कुलगाम में, आतंकवादियों ने भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन सहित 3 नेताओं की हत्या कर दी। दो अन्य नेताओं की पहचान उमर रशीद बेग और अबर राशिद बेग के रूप में की गई।

कुलगाम पुलिस को गुरुवार रात 8 बजे भाजपा के तीन नेताओं पर आतंकवादी हमले की सूचना मिली। इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आतंकवादियों ने तीन भाजपा कार्यकर्ताओं पर गोलियां चलाईं, जिनकी पहचान फिदा हुसैन, उमर रशीद बेग और अबर राशिद बेग के रूप में की गई। इस हमले में तीनों घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने इस संबंध में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जांच जारी है। इस क्षेत्र को बंद कर दिया गया है। कुलगाम के अलावा, शोपियां में भी आतंकवादी हमला हुआ है। इसमें एक जवान घायल हो गया है। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीएम मोदी ने की निंदा

पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं की हत्या पर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा के तीन युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करता हूं। वह जम्मू-कश्मीर में अच्छा काम कर रहा था। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER