देश / गली से बाहर आए आतंकवादी... AK47 राइफल निकालकर जवानों पर बरसाने लगे गोलियां और भाग गए

Zoom News : Feb 19, 2021, 03:12 PM
जम्मू-कश्मीर के बारजुल्ला इलाके में हुए आतंकी हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें आतंकवादी सड़क से निकलता हुआ दिखाई दे रहा है और फिर एके 47 राइफल को कपड़े से बाहर निकालकर सैनिकों पर बरस रहा है। दरअसल, शुक्रवार दोपहर को आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाईं। इस फायरिंग में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शहीद हुए दोनों जवान जम्मू-कश्मीर पुलिस के हैं। सेना ने इलाके को घेर लिया है। तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पुलिस पार्टी पर आतंकवादी हमले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक आतंकवादी एके -47 घात लगाकर हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है। खास बात यह है कि आतंकी बाजार के बीच में नजर आता है और उसके हाथ में एके -47 नजर आती है। आतंकवादी की पहचान की जा रही है। साथ ही आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

सीसीटीवी में एक आतंकी दिख रहा है, लेकिन चश्मदीदों की मानें तो दो आतंकियों ने हमले को अंजाम दिया है। फायरिंग के बाद आतंकी तुरंत भाग गए। जम्मू और कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के उच्च अधिकारी और कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के दो अलग-अलग स्थानों शोपियां और बलगाम में लश्कर के तीन आतंकवादी मारे गए थे। आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सेना ने ऑपरेशन को अंजाम दिया और 2 जगहों पर मुठभेड़ हुई। एसपीओ अल्ताफ अहमद भी ऑपरेशन में शहीद हो गए और एक जवान घायल हो गया।

17 फरवरी को श्रीनगर के सोनवार इलाके में गोलीबारी हुई थी। विदेशी राजनयिक एक किलोमीटर दूर रह रहे थे जहां से हमला हुआ। बताया जा रहा है कि हमले में डल झील के पास कृष्णा ढाबा का एक कर्मचारी घायल हो गया। मुस्लिम आक्रमण बल J & K ने हमले की जिम्मेदारी ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER