IND vs ENG / अगले दो मैचों के लिए इंग्लैंड की टीम का हुआ ऐलान, जानिए क्या हुए बदलाव

Zoom News : Feb 16, 2021, 03:41 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाना है। यह टेस्ट मैच डे-नाइट होगा और पिंक बॉल से खेला जाएगा। चेन्नई में खेले गए सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच के बाद दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। इंग्लैंड ने पहला टेस्ट 227 रनों से जीता था और भारत ने दूसरा टेस्ट 317 रनों से अपना नाम कर सीरीज में वापसी की। दूसरा टेस्ट मैच खत्म होने के बाद इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और जोफ्रा आर्चर की वापसी हुई है, जो पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल सके थे।

एंडरसन को आराम दिया गया था, जबकि आर्चर पूरी तरह से फिट नहीं थे। इसके अलावा टीम में डॉम बेस का नाम भी शामिल है, जो पहले टेस्ट में खेलने के बाद दूसरा टेस्ट नहीं खेल सके थे। मोईन अली टीम का हिस्सा नहीं हैं। जॉनी बेयरेस्टो की टीम में वापसी हुई है, जो पहले दो टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं थे। 

डे-नाइट टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीमः जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरेस्टो, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जैक क्रॉले, बेन फोक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, डॉम सिब्ले, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER