Entertainment / Music / / वंदे मातरम गाने के लिए ऋतिक रोशन ने जैकी भगनानी को कहा धन्यवाद

News Helpline : Aug 17, 2022, 12:23 PM

अभिनेता और उद्यमी जैकी भगनानी ने पिछेल साल टाइगर श्रॉफ के साथ 'वंदे मातरम गीत से तहलका मचा दिया था, और अब ऋतिक रोशन ने अपनी आवाज में वही गाना रिलीज़ करके पूरे देश में हलचल मचा दी है।

 ऋतिक रोशन ने जैकी भगनानी की  ओरिजिनल कम्पोजीशन को अपने तरीके और स्टाइल से गाया है. इससे पहले इस सांग को टाइगर श्रॉफ ने गाया था, और अब इस सांग को ऋतिक ने अपनी आवाज में गाया है. बता दे, यह सांग जैकी भगनानी की कंपनी Jjust म्यूजिक की ओरिजिनल कम्पोजीशन हैं!

 गीत को साझा करते हुए और जैकी भगनानी के साथ साथ  Jjust म्यूजिक की पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, अभिनेता ऋतिक रोशन ने लिखा, “इसे महसूस किया। इसे गाया। इसे प्रस्तुत करने के लिए कुछ शॉट्स एक साथ रखें। यह हेडफ़ोन पर बेहतर है, हालांकि खराब गायन को बेहतर नहीं बनाएगा। आशा में और स्वतंत्रता की सच्ची भावना को समर्पित। प्रत्येक व्यक्ति के लिए स्वतंत्रता। मुझे आपकी रचना का उपयोग करने की अनुमतिदेने के लिए जैकी भगनानी धन्यवाद

 जैकी भगनानी ने अपने म्यूजिक लेबल Jjust म्यूजिक के अंडर अब तक टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और रकुल प्रीत सिंह के साथ बड़े हिट सिंगल्स रिलीज किये है।

 जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह का पहला पैन इंडिया सांग, माशूका, इस दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस सांग को तीन भाषाओं में रिलीज़ किया गया है. साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने गाने का तमिल और तेलुगु वर्जन रिलीज़ किया था

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER