Crime / 35 साल की महिला का मुंह दबाया और घसीटकर दुकान में ले गया, जमकर पीटा और फिर किया बलात्कार

Zoom News : Jan 15, 2021, 05:05 PM
भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बलात्कार का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने गुरुवार देर रात 35 वर्षीय महिला का चेहरा दबाया और उसे दुकान में खींच लिया। इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई और बलात्कार किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

घटना के बाद महिला ने डायल -100 को फोन करके घटना की जानकारी दी। यह घटना पुलिस मुख्यालय से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई। जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक, घटना एक 35 वर्षीय महिला के साथ हुई। पीड़िता ने बताया कि गुरुवार को वह अपने बीमार होने के कारण दवा लेने के लिए हमीदिया अस्पताल गई थी। इस दौरान उन्हें किसी ने यह भी बताया कि लाल परेड ग्राउंड के पास लोगों को मुफ्त खाना बांटा जा रहा है। वह वहां गई और खाना खाकर वापस लौट रही थी।

रात करीब 12 बजे जब महिला जहांगीराबाद के चिकन बाजार से पैदल घर की ओर जा रही थी, तो आरोपी नरेश ने उसका हाथ पकड़कर मुंह दबाते हुए उसे कपड़े की दुकान पर खींच लिया। राजा ने महिला को जमकर पीटा और फिर उसके साथ बलात्कार किया। वह फिर पीड़ित को उसी हालत में छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद महिला ने डायल -100 को फोन किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की मदद की।

पुलिस ने घटना के बाद इलाके की तलाशी भी ली, लेकिन आरोपी नहीं मिला। 3:30 बजे, पुलिस ने महिला की शिकायत पर मारपीट और बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पति के आने तक महिला कुछ नहीं कह सकी। उसने अपने पति के आने के बाद ही घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि वह आरोपी को नहीं जानती है। पुलिस ने तुरंत आरोपी राजा को पकड़ लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER