हॉलीवुड / काम के चक्कर में आखिरी बार कब नहायी थी यह भी भूल गयी ये एक्ट्रेस, ट्विटर पर कह डाली ऐसी बात

News18 : Dec 24, 2019, 03:44 PM
हॉलीवुड डेस्क | आम तौर पर फिल्म स्टार्स और सेलेब्रिटीज काफी बिजी रहते हैं और ऐसे में अपनी पर्सनल लाइफ के लिए उन्हें समय नहीं मिल पाता। कई बार तो ऐसा भी होता है कि वो हफ्तों तक सो भी नहीं पाते। लेकिन ये सब झेलते हुए भी वो अपने चेहरे और परफॉर्मेंस में जरा भी शिकन नहीं लाते। वहीं हाल ही में एक सुपरस्टार सिंगर और एक्ट्रेस ने ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। इस एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें याद नहीं है कि आखिरी बार उन्होंने कब नहायी थी । हैरानी की बात ये भी है कि उन्होंने ये बाद ट्विटर (Twitter) पर सबके सामने कबूल भी की है। ये कोई नहीं बल्कि लेडी गागा (Lady Gaga) हैं।

लेडी गागा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर कुछ ऐसा कह दिया जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट में अपने असिस्टेंस से की हुई बातचीत शेयर की और लिखा- 'मेरे असिस्टेंट ने पूछा कि आखिरी बार आपने कब नहाया था। मैंने कहा मुझे याद नहीं'। यानी कि लेडी गागा को नहाए हुए इतने दिन हो गए कि वो भूल ही गईं कि उन्होंने कब नहाया था। उनका ये ट्वीट और इसमें उनका फनी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा और सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। यहां देखें लेडी गागा का ये फनी ट्वीट-

लेडी गागा के फैन जहां एक तरफ उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ये भी मान रहे हैं कि उनका हाल ही में रिलीज हुआ छठा एल्बम इसी साफ-सफाई में कमी की वजह से है। वो काम में इतनी बिजी रहती हैं कि शायद ही अपने लिए कुछ वक्त निकाल पाती हों।

लेडी गागा की बात करें तो अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। अतरंगी ड्रेसेस और उन्हें कैरी करने के लिए गजब का कॉन्फिडेंस लेडी गागा को सबसे अलग बनाता है। वो कमाल की सिंगर और कंपोजर तो हैं हीं, इसके साथ ही वो एक्टिंग में भी धमाकेदार डेब्यू कर चुकी हैं। फिल्म 'अ स्टार इज बोर्न' में लेडी गागा को जमकर तारीफें मिली थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER