Crime / ज्योतिषी ने कहा उसका बच्चा बन रहा है तरक्की में बाधा, तो पिता ने अपने 5 साल के बच्चे को जला दिया जिंदा

Zoom News : Mar 03, 2021, 05:01 PM
तमिलनाडु के तिरुवरूर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक पिता ने अपने बच्चे को मार डाला क्योंकि ज्योतिषी ने उसे बताया कि वह अपने बच्चे की वजह से जीवन में आगे नहीं बढ़ पा रहा है। अपनी किस्मत बनाने के लिए, रामकी नाम के एक ऑटो चालक ने अपने पांच साल के मासूम बच्चे को पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

रामकी तंत्रमंत्र और ज्योतिष में विश्वास था। वे अक्सर जीवन में प्रगति की आशा के लिए किसी ज्योतिषी के पास जाते थे। ऐसे ही एक ज्योतिषी ने उन्हें बताया कि रामकी बुरी किस्मत का कारण उनका पांच साल का बेटा है। इतना ही नहीं, ज्योतिषी ने यह भी कहा कि उनका बेटा भी उनकी जान के लिए खतरा हो सकता है। रामकी को अगले 15 वर्षों के लिए अपने बच्चे को उससे दूर रखने के लिए कहा गया था।

जिसके बाद रामकी ने अपने बच्चे को पढ़ने के लिए रिश्तेदारों के पास भेजने का फैसला किया। लेकिन इस बात पर रामकी और उनकी पत्नी के बीच विवाद हो गया। सोमवार को रामकी शराब पीकर अपने घर आया था। जिसके बाद एक बार फिर बेटे को घर से दूर भेजने की बात पर झगड़ा हुआ। दोनों के बीच संघर्ष इतना बढ़ गया कि रामकी ने अपने पांच साल के बेटे को पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जल्दबाजी में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER