शिवहर हत्याकांड / उम्मीदवार नारायण सिंह पर हमला करने वाले हमलावर को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

Zoom News : Oct 25, 2020, 07:13 AM
शिवहर. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में अब एक बड़ा अपराध है। शिवहर के हाथसर गाँव में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान उनके दो समर्थकों को भी गोली लगी। घटना में नारायण सहित दो लोगों की मौत हो गई है। गौरतलब है कि नारायण चुनाव के मद्देनजर शिवहर के हाथरस गाँव में प्रचार के लिए निकले थे। इसी बीच कुछ अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया। घायल नारायण सिंह को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

दस हमलावर थे

उत्तरदाताओं के अनुसार, अभियान के लिए निकले नारायण के काफिले पर अचानक दस हथियारबंद लोगों ने हमला कर दिया। इसी दौरान उन्होंने गोली चला दी। हमले में नारायण और उनके एक समर्थक की मौत हो गई। वहीं, दो अन्य की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।


भीड़ द्वारा एक हमलावर को पीट-पीटकर मार डाला गया

फायरिंग के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए थे, इस दौरान ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाई और एक को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने हमलावर को आधे रास्ते तक गिरा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह हमलावर को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।


साक्षी ने कहा- अचानक गोलियां चलाना शुरू कर दिया

घटना के दौरान नारायण सिंह के साथ मौजूद अभय कुमार ने बताया कि वह चुनाव प्रचार के दौरान गाँव में थे, इस दौरान दस से 15 लोग अचानक आए और शोर मचाया। अभय ने बताया कि इस दौरान अचानक गोलियों की आवाज गूंज उठी। इस दौरान मैं नेताजी से पीछे था। नेताजी को भी गोली लगी और वह अचानक गिर पड़े। इसके बाद मुझे भी गोली लगी। अभय ने बताया कि हमलावर तेजी से गोलीबारी करने के बाद वहां से भाग गए। इस दौरान मौके पर अव्यवस्था थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER