लखनऊ / एक बिल्डर को धमकी दिए जाने का दारोगा का ऑडियो वायरल कहा- खाल उधेड़ कर मकान पर जेसीबी चलवा दूंगा..

Zoom News : Mar 19, 2021, 04:40 PM
लखनऊ में एक डोगा की ओर से एक बिल्डर को धमकी देने की धमकी दी जा रही है, ऊपर की राजधानी। इस वायरल ऑडियो में, डार्गा को सुना जा रहा है कि मैं घर पर एक जेसीबी ले जाऊंगा। पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने वायरल ऑडियो की संज्ञान लेकर आरोपी दारोगा की लाइन को गोली मार दी है। मामला एशिया पुलिस स्टेशन से संबंधित है।

जानकारी के मुताबिक, थाना एशिया सुरेंद्रनगर के निवासी प्रियंका यादव ने बीएम तिवारी के खिलाफ एक फ्लैट देने के नाम पर आठ लाख रुपये का मामला दायर किया था। शिकायत के मुताबिक, इस राशि में आठ लाख रुपए प्रियंका ने बीएम तिवारी की कंपनी का नाम आज के इंफ्रावेंटर एलपी का नाम चुकाया था। मामले में प्रवेश करने के बाद, डार्गा सदरुद्दीन खान इसे विचार कर रहा था।

दारोग सदरुद्दीन ने चर्चा के लिए बिल्डर भी कहा। हालांकि, इस बीच, डार्गा और बिल्डर का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल बन गया। यह सुना गया है कि दारोगा सदरुद्दीन खान को बिल्डर से सुना जा रहा है कि जेसीबी घर पर ले जाएगा। यह कथित रूप से डोगा और बिल्डर के सोशल मीडिया पर वायरल था। पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर, संज्ञान लेते हुए, सद्युद्दीन खान प्रस्तुत किए और मामले की जांच का आदेश दिया।

पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने इस संबंध में कहा कि बीएम तिवारी ने कई पुलिस स्टेशनों में एक परीक्षण दर्ज किया है। तिवारी ने महिला को साजिश करने के लिए भी दोषी ठहराया था। उन्होंने कहा कि इस मामले में, दरगा ने अदालत को बुलाया था और कहा था कि वह स्पष्टीकरण को पूरा करेगा और जल्दी से चार्ज शीट बना देगा। उन्होंने कहा कि इसलिए दारोगा ने बिल्डर को बुलाया था। वह नहीं आ रहा था। इस समय के दौरान ऑडियो भी वायरल था। पुलिस आयुक्त ने कहा कि मामले की जांच को लाइन की जांच करने का आदेश दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER