बिग बॉस 13 / मधुरिमा और विशाल ने की हदे पार, देखे video

AajTak : Jan 15, 2020, 02:59 PM
बिग बॉस 13 में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली का रिश्ता फैन्स के लिए एक पहेली बनता जा रहा है।  एक पल में ये दोनों एक दूसरे से प्यार करते नजर आते हैं तो दूसरे ही पल दुश्मनों की तरह लड़ाई करते दिखते हैं। शो में अब मधुरिमा और विशाल के बीच की लड़ाइयां हदें पार करती जा रही हैं।  कमिंग एपिसोड में मधुरिमा और विशाल एक दूसरे के साथ हद से ज्यादा वॉयलेंट होते दिखेंगे। 

कलर्स के सोशल मीडिया अकांउट पर जारी शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि शो में मधुरिमा और विशाल की लड़ाइयों का लेवल गिरता ही जा रहा है। दरअसल, विशाल और मधुरिमा की बहस हो जाती है और गुस्से में मधुरिमा विशाल को बहन जी कह देती हैं।  ये सुनकर विशाल काफी भड़क जाते हैं और मधुरिमा पर पानी फेंक देते हैं। 

मधुरिमा गुस्से में किचन में खड़े विशाल को फ्राई पैन से इतना मारती हैं कि विशाल को मारते-मारते वो बर्तन तक तोड़ देती हैं। 

बता दें कि इससे पहले भी मधुरिमा विशाल को नेशनल टेलीविजन पर चप्पल से मार चुकी हैं।  मधुरिमा के विशाल को मारने पर बिग बॉस ने दोनों में से किसी एक को घर से निकल जाने के लिए भी कहा था, लेकिन दोनों में से कोई बाहर नहीं गया। वहीं, इस बार तो मधुरिमा ने हिंसा की हदें पार कर दी हैं।  अब विशाल और मधुरिमा को बिग बॉस क्या सजा देंगे ये देखने वाली बात होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER