देश / सोशल मीडिया पर छा गई है 'बॉब कट' हेयरस्टाइल वाली हथिनी, आप भी इसका लुक देखते रह जाएंगे

Zee News : Jul 14, 2020, 09:50 AM
नई दिल्ली: अभी तक आपने इंसानों को ही इंटरनेट या सोशल मीडिया सेंसेशन बनते हुए देखा होगा। कुछ दिनों पहले एक सास अपने दामाद के स्वागत के लिए 67 डिशेज की एक थाली तैयार कर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। सोशल मीडिया यूजर्स में ब्लॉगिंग का क्रेज बढ़ता जा रहा है। उसमें भी ब्यूटी और फैशन ब्लॉगर्स अक्सर टॉप पर रहते हैं। अब अगर हम आपसे कहें कि ब्यूटी क्वीन्स और तमाम एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ते हुए इन दिनों एक हथिनी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, तो? हमारी इस बात पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है पर नामुमकिन भी नहीं है।


सोशल मीडिया पर वायरल हथिनी

तमिलनाडु के मन्‍नारगुड़ी स्थित राजगोपालास्‍वामी मंदिर में रहने वाली एक हथिनी (elephant) की फोटो इन दिनों काफी वायरल हो रही है। दरअसल, उसके सिर पर लंबे बाल हैं, जिन्हें खास तरीके से काटा जाता है। उसके लुक को काफी आकर्षक बनाने के लिए उसके बालों को 'बॉब कट' (Bob cut) हेयरस्टाइल (hairstyle) में काटा जाता है। अपनी इस खास हेयरस्टाइल की ही वजह से इस हथिनी को 'बॉब कट सेंगामालम' के नाम से जाना जाता है। आईएफएस अधिकारी सुधा रमन ने जब से इस हथिनी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, लोग इसके हेयर कट के दीवाने हुए जा रहे हैं। सेंगामालम को 2003 में केरल से राजगोपालाचारी मंदिर में लाया गया था। यहां उसकी विशेष देखभाल की जाती है। उसके बाल काटने और उसे संवारने में काफी समय भी लगता है।

कायल हो रहे हैं लोग

सोशल मीडिया यूजर्स इस हथिनी के दीवाने हुए जा रहे हैं। और भला हों भी क्यों न? हर दिन तो इतनी स्टाइलिश हथिनी नजर आती नहीं है। सुधा रमन द्वारा शेयर की गई इस फोटो को अब तक 31 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं और तकरीबन 5 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER