Crime / पढ़ने के लिए घर से निकला था, मस्जिद में ईंटो के नीचे दबा मिला 10 साल के बच्चे का शव

Zoom News : Jan 09, 2021, 08:58 AM
दिल्ली के थाना खजूरी खास इलाके में उस वक्त सनसनी मच गई जब सी-ब्लॉक स्थित मदीना मस्जिद में एक बच्चे का शव मिला। मृतक बच्चे का नाम फरहान है, जिसकी उम्र 10 साल के करीब बताई जाती है। मस्जिद की सबसे ऊपरी मंजिल पर लाश को ईंट से दबाकर रखा गया था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।दरअसल, थाना खजुरी खास के सी-ब्लॉक में गली नंबर 11 में शमीम अपने परिवार के साथ रहता है। शमीम के चार बच्चों में सबसे छोटा फरहान, जो 10 साल का है, कुरान पढ़ने के लिए पास की मस्जिद में जाता था। वह पिछले दिन हमेशा की तरह मस्जिद के लिए घर से बाहर गया, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस और परिवार के सदस्यों ने रात में लापता फरहान की तलाश शुरू की। बताया जा रहा है कि जब लोग तलाशी के दौरान मस्जिद की सबसे ऊपरी मंजिल पर पहुंचे तो बच्चे का शव एक ईंट के नीचे दबा मिला, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया। उधर, घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्य रोने की स्थिति में हैं।

मर्डर केस दर्

फिलहाल खजूरी खास पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मौत की वजह क्या है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER