दर्दनाक / ट्रेन से कटा युवक का शरीर दो हिस्सों में, फिर भी बोल रहा था शक्स कहा - किसी की कोई गलती नहीं

Zoom News : Jan 06, 2021, 01:18 PM
यूपी के शाहजहांपुर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत की दर्दनाक घटना सामने आई है। ट्रेन से कटने के बाद उसका शरीर दो हिस्सों में बंट गया और नाले में गिर गया। उसके बाद वह कहता रहा कि इसमें किसी का कोई दोष नहीं है।हैरानी की बात यह है कि लगभग 12 से 13 घंटे तक जिंदगी और मौत की जंग लड़ते हुए, वह जिंदगी से जंग हार गए और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

दरअसल, यह घटना थाना रौजा क्षेत्र में सोमवार सुबह करीब 10 बजे घटी। गांव हैमर निवासी 19 वर्षीय हर्षवर्धन अपनी मां से पैसे लेकर घर से निकला था, लेकिन उसके बाद परिवार को उसकी ट्रेन से कटने की खबर मिली।

जानकारी के मुताबिक, कुछ समय तक युवक ट्रेन के आने का इंतजार करता रहा। जैसे ही ट्रेन आई, युवक पटरी पर लेट गया और दौड़ता हुआ ट्रेन युवक के ऊपर से गुजरी और फिर उसके शरीर का निचला हिस्सा कमर से गिर गया और वह पटरी पर गिर गया और शीर्ष भाग उछलकर एक में गिर गया बंद नाला।

हैरानी की बात यह है कि युवक का शरीर दो हिस्सों में बंटा हुआ था। उसके बाद भी, वह नाले में पड़ा हुआ था जैसे कि उसे कुछ नहीं हुआ है, जबकि उसकी कमर के नीचे का हिस्सा कुछ दूरी पर काटा गया था। फिर भी युवक कह ​​रहा था कि इसमें किसी का कोई दोष नहीं है।

घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने शरीर के दोनों हिस्सों को 108 नंबर डायल करके मेडिकल कॉलेज भेजा जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया। करीब 12 से 13 घंटे के इलाज के बाद युवक की मौत हो गई। हालाँकि, उनके दोनों पैर परिवार को सौंप दिए गए थे जहाँ उनका अंतिम संस्कार भी किया गया था। युवक के मरने के बाद अब शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस मामले में मेडिकल कॉलेज के पीआरओ पीआर पांडेय का कहना है कि सोमवार सुबह करीब 10 बजे एक युवक खुद ट्रेन से कट गया था। उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां उसके इलाज में अधिकांश डॉक्टर शामिल थे लेकिन युवक की कमर के नीचे का हिस्सा अलग हो गया था। यही कारण है कि उसके शरीर से रक्त का कुछ अतिरिक्त रिसाव हो रहा था। सोमवार रात करीब 11.50 बजे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER