Crime / बॉयफ्रेंड करने जा रहा था किसी और से शादी, युवती ने हत्या कर खिला दिया कुत्तों को

Zoom News : Feb 04, 2021, 05:21 PM
SA: संयुक्त अरब अमीरात की एक महिला पर अपने प्रेमी को मारने और फिर कुछ लोगों और कुत्तों को खिलाने के लिए अपने प्रेमी को काटने का आरोप है। दरअसल, इस महिला को पता चला कि उसका प्रेमी दूसरी महिला से शादी करने की योजना बना रहा है। खबरों के मुताबिक, दोनों पिछले सात सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों मोरक्को में रहते थे। एक दिन यह आदमी इस महिला के घर पहुंचा और उसे बताया कि वह दूसरी महिला से शादी करने जा रहा है। इस महिला की बात सुनने के बाद, उसने अपना आपा खो दिया और अपने प्रेमी की हत्या कर दी। 

यह महिला 30 साल की है और दोनों के बीच 10 साल का अंतर था। महिला ने तब इस व्यक्ति के शरीर के कुछ हिस्सों को एक पारंपरिक और लोकप्रिय अरब व्यंजन मटचबश में पकाया। यूएई के अलावा, यह व्यंजन बहरीन देश में भी बहुत लोकप्रिय है और यह बिरयानी बहुत पसंद है।

एक अदालत की रिपोर्ट के अनुसार, इस महिला ने कुछ पाकिस्तानी निर्माण श्रमिकों को खाने के लिए यह व्यंजन दिया। इसके बाद, उसने अपने प्रेमी के शरीर के शेष टुकड़ों को कुत्तों को खिलाया। कुछ समय बाद, इस आदमी का भाई इस महिला के घर गया और उसकी तलाश की और मिक्सर ब्लेंडर में अपने भाई का दाँत पाया। इसके बाद जब उसे बहुत शक हुआ तो उसने महिला से पूछताछ शुरू की

इस आदमी ने तब पुलिस को इस मामले की जानकारी दी और इस महिला ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया। इस महिला को यह पता लगाने के लिए भी मानसिक अस्पताल ले जाया गया है कि क्या इस महिला को कोई मानसिक समस्या है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER