उतर प्रदेश / धीमे-धीमे सात फेरे ले रहे थे दूल्हा-दुल्हन, गुस्से में मारा धक्का और फिर; देखें Video

Zoom News : Jun 03, 2021, 11:48 AM
Funny Marriage Video : शादी के मौके पर कई ऐसे रस्म होते हैं, जिसे पूरा होने में करीब एक दिन लग जाते हैं। इस दौरान घरवालों से लेकर नाते-रिश्तेदार और दोस्त भी मस्ती करना कभी नहीं भूलते। चाहे वह वरमाला का समय हो या फिर सात फेरे लेने के लिए मंडप में दूल्हा और दुल्हन; मस्ती-मजाक का दौर हर वक्त चलता रहता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सात फेरे लेने के दौरान घर के कुछ सदस्य ने मजाक में दुल्हन को धक्का मार दिया।


मंडप में धीमे-धीमे चलने लगे दूल्हा-दुल्हन

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के दौरान जब आखिरी फेरा ले रहे होते हैं तो धीमी चाल से चलना शुरू कर देते हैं। इतने में वहां मौजूद किसी सदस्य ने दुल्हन की धीमी चाल पर धक्का मार दिया। जैसे ही दुल्हन को धक्का मारा तो उसने पलटकर देखा और फिर जोर-जोर से हंसना शुरू कर दिया।


उल्टा फेरे लेने पर उड़ा मजाक

कुछ ही सेकंड का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। शादी के मंडप में मौजूद परिवार वाले भी जमकर हंसना शुरू कर दिया। बाद में पता चला कि दोनों ही दूल्हा और दुल्हन उल्टा फेरे ले रहे हैं। जिसकी वजह से वहां मौजूद लोग भी हंसने लगे। प्रियंका बकुल नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया। इसे हजारों लोगों ने लाइक किया, जबकि एक लाख से ज्यादा बार लोग देख चुके हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER