मोगा / दुल्हन का परिवार शादी के दिन हुआ गायब, दूल्हे पहुंचा तो मिला घर पर ताला

Zoom News : Jan 26, 2021, 12:50 PM
Punjab: दूल्हे के घर पहुंचने पर एक दूल्हा और उसका परिवार स्तब्ध रह गया और वहां ताला लगा मिला। उसका मोबाइल भी बंद हो गया। दूल्हे के परिवार ने इस धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस से भी की। यह घटना पंजाब के मोगा जिले की है। दूल्हे हरजिंदर सिंह के परिवार ने कहा कि लगभग 1 महीने पहले उनके लड़के की शादी मोगा के रेडवा गांव की एक लड़की से तय हुई थी और शादी से 1 दिन पहले लड़की के परिवार की तरफ से एक शगुन भी रखा गया था।

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने सोमवार सुबह बारात ले जाना शुरू किया, तो कुछ लोगों की ओर से उनकी कार के सामने कार रखकर, उन्हें बताया गया कि लड़की की शादी हो चुकी है।

दूल्हे के परिजनों ने कहा कि उस समय नाबालिग होने के कारण लड़की के पहले पति को भी सजा दी गई थी। जब हम शादी की बारात लेकर लड़की के घर पहुँचे, तो घर से ताला लटका हुआ मिला और जब हमने लड़की के परिवार से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, तो फोन स्विच ऑफ हो गया, जिसके कारण दूल्हे के परिजनों ने कानूनी कार्रवाई की दुल्हन का परिवार। की मांग की है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कहा कि दूल्हे के परिवार की ओर से डायल नंबर 112 पर शिकायत की गई थी, जिसके आधार पर लोग पहुंच गए हैं और अब दूल्हे के परिवार के सदस्य अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन आए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER