मध्य प्रदेश / तीन मंजिला मकान के ऊपर वाले रूम में आराम फरमा रहा था सांड, फिर जो हुआ....

Zoom News : Jun 17, 2021, 06:53 AM
मध्य प्रदेश के रीवा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सांड तीन मंजिला मकान में घुस गया। खास बात ये थी कि ये सांड मकान के सबसे ऊपर वाले कमरे में पहुंच गया। जब घर के सदस्य वहां पहुंचे तो यह नजारा देख हैरान रह गए। सांड  बिस्तर पर आराम फरमा रहा था। उसने बिस्तर पर ही गोबर कर दिया था। 

रीवा के उपरहटी मोहल्ले का ये पूरा मामला है। जहां गेट खुला रह जाने पर सांड घर में प्रवेश कर गया। घर के अंदर सीढ़ियों से यह सांड तीन मंजिला मकान में सबसे ऊपर वाले कमरे में पहुंच गया। जब अचानक परिवार के लोगों ने कमरे से अजीब आवाजों को सुना, तो वे मौके पर पहुंच गए। 

कमरे में सांड को देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए। सांड आराम से बिस्तर पर बैठा हुआ था। उसने बिस्तर पर ही गोबर कर दिया, इसके साथ ही कमरे में रखा सामान भी तोड़ दिया। आवारा सांड के सामने जाने की कोई हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। उधर शोरगुल की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। 

सांड ने कमरे के अंदर जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान लोगों द्वारा सांड का वीडियो बना लिया गया। साथ ही सांड को तीन मंजिला मकान से बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया गया। मकान मालिक ने बताया कि कई घंटों की मशक्कत के बाद सांड को मकान से बाहर निकाला जा सका। 

वहीं इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि शहर में आवारा जानवरों का आतंक है। दरवाजा खुला मिलते ही ये घरों में प्रवेश कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ आज हुआ, जिसके चलते बैल घर में प्रवेश कर गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER