पोर्न साइट पर अपलोड कर देता / पढ़ा लिखा बस कंडक्टर, लड़कियों को नौकरी दिलाने के बहाने करता था सेक्स, ओर फिर उनका बनाता अश्लील वीडियो

Zoom News : Oct 31, 2020, 04:08 PM
महाराष्ट्र के पालघर में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो सरकारी नौकरी का बहाना करके एक महिला के साथ संबंध बनाता था और फिर वीडियो बनाकर पोर्न साइट को बेच देता था। एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ठाणे नगर परिवहन (टीएमटी) में एक बस कंडक्टर है। उनके खिलाफ आईपीसी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने कथित तौर पर महिलाओं को सरकारी नौकरी का वादा करके लालच दिया और फिर उनके साथ बलात्कार किया। उसके बाद उसके अश्लील वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर दिए गए।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम मिलिंद जेड है, जिसने महिलाओं को सरकारी नौकरी दिलाने का वादा किया था। उसके बाद, उनके कनेक्शन का वीडियो एक गुप्त कैमरे के साथ रिकॉर्ड किया गया था। अब तक 18 और 30 साल की दो महिलाओं ने 32 वर्षीय कंडक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जेड को पुलिस से एमए और बीएड की डिग्री भी मिली है। वह बहुत पढ़ा लिखा है।

30 वर्षीय पीड़ित महिला को इसका पता तब चला जब एक रिश्तेदार ने उसे सेक्स वीडियो के बारे में बताया। इसके बाद, वह सतर्क हो गई और सीधे पुलिस के पास गई। रिपोर्ट के मुताबिक, वह सेक्स वीडियो के बारे में जानकर हैरान रह गई और शिकायत दर्ज कराई।

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जुलाई से आरोपी फरार था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने वीडियो बेचकर नवंबर और जून 2019 के बीच 5 लाख रुपये कमाए। पुलिस ने आरोपी जेड से 62 क्लिप बरामद की। रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी क्लिप एक अश्लील साइट पर अपलोड किए गए थे।

पुलिस ने कहा कि वे अन्य पीड़ितों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेड ने सुनिश्चित किया कि वीडियो रिकॉर्ड करते समय उनका चेहरा कैमरे पर कैद न हो, जबकि महिलाओं के चेहरे को प्रमुखता से दिखाया गया था।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER