नई दिल्ली / पत्नी के मोबाइल पर रांग नंबर से आया कॉल, पति ने ब्लेड उठाया और पत्नी के चेहरे पर कई वार

AMAR UJALA : Oct 30, 2019, 10:02 AM

नई दिल्ली | फर्श बाजार इलाके में सोमवार तड़के करीब 4 बजे एक महिला के मोबाइल पर रांग नंबर से कॉल आ गया। इतनी सुबह पत्नी के मोबाइल पर आई कॉल से भड़का पति शक करते हुए उससे झगड़ा करने लगा। 

कहासुनी बढ़ी तो उसने कमरे में रखा ब्लेड उठाया और पत्नी के चेहरे पर कई वार कर दिए। खून से लथपथ महिला चिल्लाती हुई घर से बाहर भागी और राहगीर की मदद से पुलिस को सूचना दी। इधर, आरोपी पति फरार हो गया। हेडगेवार अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय सपना (बदला नाम) पति और अन्य परिजनों के साथ फर्श बाजार इलाके में रहती है। पति एक एमएनसी में नौकरी करता है, जबकि सपना गृहिणी है। 2013 में सपना की शादी हुई थी। सोमवार तड़के करीब 4 बजे सपना के मोबाइल पर अचानक अनजान नंबर से कॉल आया। इससे सपना का पति भड़क गया। 

दोनों में बहस होने लगी। सपना की किसी दलील पर पति ने यकीन नहीं किया और उसके चेहरे पर ब्लेड से कई वार कर दिए। सपना जान बचाकर बाहर भागी तो पति फरार हो गया। अस्पताल में सपना ने पुलिस को बताया कि शादी के कुछ साल सब ठीक चला, लेकिन बाद में पति उस पर शक करने लगा। वह छोटी-छोटी बातों पर उससे झगड़ा करता था। 

सोमवार को मोबाइल पर कॉल आने के बाद उसने पति को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। पुलिस ने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।