विशेष / चालाक लोमड़ी ने की ऐसी शानदार एक्टिंग शेर ने सोचा मर गयी बेचारी, वीडियो वायरल

India TV : Jan 11, 2020, 11:22 AM
विशेष | इस समय टिक Tik-Tok Videos का खूब ट्रेंड चल रहा है। जिसे देखो वो टिक टॉक वीडियो बना  रहा है।  लेकिन ये ट्रेंड अब इंसानों से आगे जानवरों तक पहुंच गया। ऐसे में एक चालाक लोमड़ी का टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  इस वीडियो को ऋतुपर्णा नामक टिक टॉक यूजर ने पोस्ट किया था जिसके बाद इसे तेजी से शेयर किया रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे जंगल में एक चालाक लोमड़ी शेर के आने पर दम साध  कर मरने की एक्टिंग कर रही है। शेर इस कोशिश में  लगा है कि लोमड़ी कुछ हरकत करे तो वो उसे दबोच ले लेकिन लोमड़ी बिलकुल मरी हुई दिखने की एक्टिंग कर रही है।

@ashanayak77 hahahah🤣#talent #gay #fouryoupage #tiktokindia_

♬ original sound - armaanmalik_5f
जैसे ही शेर उससे नजर हटाता है, यूजर उस चालाक लोमड़ी को आंखें खोलकर देखते हुए पाते हैं और चौंक जाते हैं कि लोमड़ी को यूं ही शातिर और चालाक नहीं कहा जाता। 

आपको जंगल का नियम बता दें कि शेर कभी भी मरे हुए जानवर को नहीं खाता। शेर पहले शिकार करता है और फिर अपने शिकार का भोजन करता है। अगर शिकार पहले से मरा हुआ है तो शेर उसे छोड़कर चला जाता है। जंगल के राजा का ये नियम शायद लोमड़ी को पता होगा और उसने इस तरह मरने की एक्टिंग करके शेर का शिकार होने से खुद को बचा लिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER