Crime / घर में 20 दिनों तक पड़ा रहा एक महिला का शव, पुजारी कराता रहा बच्चों से आत्मा को वापस बुलाने की पुजा

Zoom News : Jan 02, 2021, 03:36 PM
तमिलनाडु के डिंडीगुल से बेहद दिल को छूने वाली और दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां दो बच्चों की मां की मौत हो गई, फिर बच्चे इस उम्मीद में इंतजार करते रहे कि भगवान उनकी आत्मा को लौटा देगा। एक पुजारी बच्चों को दिलासा देता रहा कि भगवान की पूजा करने से उनकी माँ वापस आ जाएगी। पूरी घटना ऐसी है कि इंदिरा नाम की एक महिला डिंडीगुल के एक महिला पुलिस स्टेशन में हेड कांस्टेबल के रूप में काम करती थी। महिला को किडनी से संबंधित परेशानी थी। कुछ साल पहले, इंदिरा अपने बच्चों से अलग हो गई थीं। इंदिरा का एक 13 साल का लड़का और एक 9 साल का बच्चा है। इंदिरा दोनों बच्चों की परवरिश अकेले कर रही थीं।

बताया जा रहा है कि किडनी की समस्या के कारण कुछ समय पहले इंदिरा ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए पुलिस विभाग से अनुरोध किया था। कुछ दिनों से इंदिरा पुलिस स्टेशन नहीं आ रही थी। जिसके बाद जानकारी लेने के लिए एक महिला कांस्टेबल इंदिरा के घर पहुंची। उसने दोनों बच्चों को घर के अंदर पाया। घर के अंदर से तेज बदबू आ रही थी।

जब महिला कांस्टेबल ने बच्चों से इंदिरा के बारे में पूछा, तो बच्चों ने बताया कि मां सो रही है और उसे उठना नहीं है, अन्यथा भगवान उसे नुकसान पहुंचाएगा। जब महिला कांस्टेबल को कुछ संदेह हुआ, तो उसने इस मामले में अधिकारियों को सूचित किया। जब पुलिस आई, तो उसे जांच के दौरान पता चला कि इंदिरा की मौत हो गई है।

पिछले 20 दिनों में इंदिरा का निधन हो गया। पूजा आदि की सामग्री इंदिरा के आसपास पड़ी थी। जब पुलिस ने जांच की, तो पाया गया कि इंदिरा 7. दिसंबर के दिन ही होश खो बैठी थीं, लेकिन पुजारी सुदर्शन की सलाह पर उन्हें अस्पताल नहीं ले जाया गया। पुजारी ने बच्चों और इंदिरा की बहन से कहा कि इंदिरा को अस्पताल न ले जाएं अन्यथा भगवान इंदिरा की रक्षा नहीं करेंगे।

सुदर्शन भी तब से परिवार के साथ घर में ही रहता था। घर को बाहर से बंद करने के बाद, इंदिरा की आत्मा को वापस लाने के लिए 20 दिनों तक पूजा की गई थी। इंदिरा के बच्चों ने पुलिस से कहा कि कोई भी अपनी मां को परेशान न करे, वह केवल सो रही है। फिलहाल पुलिस ने पुजारी सुदर्शन और इंदिरा की बहन को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले के शेष कोणों की जांच कर रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER