विश्व / डिलीवरीमैन ने अमेरिका की बेकरी से चुराए ₹64 लाख कीमत के 1020 केक

The Guardian : Sep 10, 2019, 10:54 AM

न्यूयॉर्क में एक डिलीवरीमैन पर 90,000 डॉलर मूल्य का केक चुराने का आरोप लगाया गया है। कहा जाता है कि लेडी एम कंफेक्शंस के एक कर्मचारी डेविड लिलिविगेने ने कहा कि कुछ महीनों के दौरान दर्जनों मौकों पर उनके लॉन्ग आइलैंड सिटी वेयरहाउस से 1,020 केक की तस्करी की गई है।

उनके लोकप्रिय रैबिट स्टैम्प सिग्नेचर मिले क्रैप्स, जैसे कि $ 90 के लिए रिटेल, और मार्था स्टीवर्ट और ओपरा की पसंद के बारे में कयास लगाए गए हैं। न्यूयॉर्क टाइम्स पत्रिका ने एक बार उस आइटम को विशेष रूप से "शहर में कम से कम दूसरा सबसे अच्छा केक" कहा था।

किसी भी अन्य उच्च कीमत वाले लक्जरी आइटम के साथ की तरह, जाहिर तौर पर उन पर छोटे खरगोशों के साथ क्रेप्स के लिए एक मजबूत द्वितीयक काला बाजार था, एक बाजार का मौका है कि कंपनी द्वारा दायर एक मुकदमे के अनुसार, लिलिविगेन पर आरोप लगाया गया है।

Lliviganay, जिन्होंने न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, लार्ने पेटिट के लिए दोषी ठहराया है, निगरानी कैमरों पर गोदाम फ्रीजर से कई बार चलने और बाहर जाने पर कब्जा कर लिया गया था, अपनी प्रतीक्षा कार में बैग में केक की तस्करी कर रहा था। कंपनी ने कहा कि उन्होंने नोटिस किया कि केक गायब नहीं हुए थे, जब तक कि उन्हें उनके सामान्य व्यवसाय संचालन के बाहर छूट के लिए बेचे जाने के बारे में पता नहीं था।

कंपनी अपनी वेबसाइट पर कहती है, '' जब आप हमारे केक की शिपिंग करते हैं तो लेडी एम काफी जिम्मेदारी और गर्व महसूस करती है। "हर आदेश को हाथ से पैक किया जाता है और देखभाल के साथ नियंत्रित किया जाता है ताकि यह टकसाल की स्थिति में आपके दरवाजे तक पहुंच जाए।"

"लेडी एम खोए या चोरी हुए पैकेज के लिए ज़िम्मेदार नहीं है," वे ध्यान दें।

कंपनी प्यूरोलाइड केक के मूल्य, अधिक ब्याज और दंडात्मक नुकसान पर वापसी की मांग कर रही है।