देश / टुकड़े-टुकड़े गैंग ने कांग्रेस के नेतृत्व में दिल्ली में अशांति फैलाई: अमित शाह

Live Hindustan : Dec 26, 2019, 03:00 PM
नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों का अभी ऐलान हुआ नहीं कि राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। गुरुवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस दोनों पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर मोदी सरकार की योजनाओं का क्रेडिट लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसी और के काम पर अपना ठप्पा लगा देने का काम सीख गए हैं।

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई-नई चीजें करते रहते हैं। उन्होंने एक नई शुरुआत की है, सोचना भी क्यों? बजट भी क्यों देना? भूमि पूजन भी क्यों करना? उद्घाटन भी क्यों करना? किसी का करा कराया है बस उसपर अपने नाम का ठप्पा लगा देना। 

अमित शाह ने आगे कहा कि 'मोदी जी ने कहा है कि देश के हर घर में नल से पीने का पानी पहुंचाने का काम भाजपा की सरकार करने वाली है। केजरीवाल जी विज्ञापन देकर इस योजना का यश लेने का प्रयास कर रहे हैं। जब मोदी जी ने देश के हर घर को पानी पहुंचाने का वादा किया है, तो दिल्ली भी तो उसमें आता है।'

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार इस बात के लिए मशहूर थी कि 5 साल एक सरकार कोई योजना बनाती थी, दूसरे 5 साल में दूसरी सरकार उसके लिए बजट मंजूर करती थी, तीसरे 5 साल में उसका भूमि पूजन करती थी, और अगले 5 साल में कांग्रेस सरकार उसे भूल जाती थी। काम तो होता ही नहीं था। 

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस का घिसा-पिटा अंदाज मोदी जी ने गुजरात से बदलना शुरु किया। एक ऐसी कार्य संस्कृति देश के सामने रखी कि जो सरकार किसी काम का भूमि पूजन करेगी, वही सरकार उसका उद्घाटन भी करेगी और 5 साल के अंदर ही जनता को उस काम का वास्तविक स्वरूप देखने को मिलेगा नरेन्द्र मोदी जी ने जो दिल्ली के विकास का नक्शा खींचा है, समयबद्ध तरीके से उन कामों को पूरा करने की प्लानिंग भी की गई है। विकास के काम करने की नई संस्कृति देश की जनता के सामने प्रधानमंत्री जी ने रखी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER